हम मोदी जी को सोने नहीं देंगे : राहुल

नयी दिल्ली : मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान तथा छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार बनने से अति उत्‍साहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दबाव डाल कर देश के हर किसान का कर्ज माफ करवाएंगे। राहुल ने संसद भवन परिसर में बातचीत में कहा कि, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में हमारी नई सरकारों को किसानों का कर्ज माफ करने में छह घंटे का वक्त भी नहीं लगा। लेकिन मोदीजी के पास साढ़े चार साल थे। उन्होंने देश के किसानों का एक रुपया भी माफ नहीं किया। राहुल ने कहा कि जब तक देश के हर किसान का कर्ज माफ नहीं होता, हम मोदीजी को सोने नहीं देंगे। पूरा विपक्ष मिलकर उनसे किसानों का कर्ज माफ करवाकर रहेगा।’ 1984 के दंगों में कांग्रेस के पूर्व सांसद सज्जन कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के दिल्ली हाईकोर्ट के फैसले के बारे में पूछे जाने पर राहुल ने कहा, ‘‘मैं इस मुद्दे पर अपना रुख पहले ही साफ कर चुका हूं। राहुल ने कहा, मोदीजी ने अमीरों का साढ़े तीन लाख करोड़ का कर्ज माफ किया है। पर किसानों का कर्ज माफ क्यों नहीं किया?




शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर