राहुल लाएंगे ऐसी मशीन, आदमी डालो तो औरत निकलेगी: नंदकुमार चौहान

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव से पहले नेताओं में बयानबाजी का दौर तेजी से चल रहा है। नेता बयान देने से पहले मर्यादा का भी ध्यान नही रख रहे हैं। ताजा मामला खंडवा से सामने आया है, जहां भारतीय जनता (बीजेपी) प्रत्याशी और वर्तमान सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। नंदकुमार सिंह ने एक सभा के दौरान राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं, वह अब ऐसी मशीन लाने वाले हैं जिसमें एक तरफ से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से (बाई) औरत निकलेगी।’ इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं

दरअसल, नंदकुमार सिंह चौहान देर शाम खंडवा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कुछ भी कर सकते हैं, वे अब ऐसी एक मशीन लाने वाले हैं जिसमें एक ओर से आदमी डालेंगे तो दूसरी तरफ से (बाई) औरत बाहर आएगी।

इनका प्रधानमंत्री बनना हास्यास्पद

नंदकुमार चौहान ने कहा है कि एक ऐसा व्यक्ति प्रधानमंत्री बनने की सोच रहा है, जो ऐसी मशीन की बात करता है, जिसमें से एक तरफ से आलू डालने पर दूसरी तरफ से सोना निकालने की बात होती है। जब राहुल गांधी आलू से सोना बनाने की मशीन बना सकते हैं तो आदमी से औरत बनाने की मशीन भी तैयार कर सकते हैं। ऐसे में इनका प्रधानमंत्री बनना हास्यास्पद होगा।

बता दें नंदकुमार सिंह चौहान खंडवा लोकसभा से पांच बार सांसद रह चुके हैं और सातवीं बार चुनाव लड़ रहे हैं। नंदकुमार सिंह चौहान का विवादों से गहरा नाता रहा है। ऐसे में एक बार फिर उन्होंने अपने बड़बोले अंदाज से राहुल गांधी पर विवादित टिप्पणी की, जिसके चलते वह विवादों में घिर गए हैं।


शेयर करें

मुख्य समाचार

बेकाबू होता जा रहा है डेंगू, और 2 की मौत

अब तक 19 मरे, साढ़े 11 हजार लोग पीड़ित सन्मार्ग संवादाता कोलकाता : डेंगू का कहर दिन ब दिन बेकाबू होता जा रहा है। रविवार को डेंगू आगे पढ़ें »

mamata banerjee

आज केन्द्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मियों को सम्बोधित करेंगी ममता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज सोमवार को नेताजी इंडोर स्टेडियम में केंद्र सरकार के प्रतिष्ठानों के कर्मचारियों के प्रतिनिधियों को सम्बोधित करेंगी। इन आगे पढ़ें »

ऊपर