राहुल ‘घटिया स्तर’ की राजनीति कर रहे हैं और ‘घटिया’शब्द भी इनके लिए छोटा : शिवराज

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर आज फिर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वे ‘घटिया स्तर’की राजनीति कर रहे हैं और‘घटिया’शब्द भी इनके लिए छोटा है।  सिंह ने यहां जारी वीडियो संदेश में कहा कि इनकी ऐसी मानसिकता है, जो देश की सेनाओं का मनोबल गिराए। जो हमारे विरोधियों को ताकत दे। वरिष्ठ भाजपा नेता ने कहा कि गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध भी इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि देश की जनता ने बता दिया है कि देश  मोदी के हाथों में सुरक्षित हैं और देश मोदी पर विश्वास करता है।

‘राहुल बाबा सूरज पर थूकोंगे, तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा’

उन्होंने कहा कि ऐसा करके वे देश का मान गिरा रहे हैं।  चौहान ने तंज करते हुए कहा कि ‘राहुल बाबा सूरज पर थूकोंगे, तो थूंक पलट कर आपके ऊपर ही आएगा।’ इसके पहले कल भी श्री चौहान ने श्री गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा था कि वे सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं और देश सेना का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगा। भारत की चीन सीमा पर हाल में देश के 20 सैनिक शहीद हुए हैं। चीन मामले को लेकर कांग्रेस ने केंद, सरकार पर हमले बोले हैं और श्री गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद, मोदी को लेकर तीखा वक्तव्य भी दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस रेल से टकरायी, 19 सिख श्रद्धालुओं की हुई मौत

लाहौर : ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस लाहौर से कराची जा रही शाह हुसैन एक्सप्रेस रेल से टकरा गई, जिससे अब तक आगे पढ़ें »

लॉकडाउन में जूही चावला की खेतीबारी, किसानों को किया आमंत्रित

मुंबई : इस लॉकडाउन में अभिनेत्री जूही चावला ने एक बड़ा अच्छा प्रयोग किया है। उन्होंने मुंबई से दूर वाडा स्थित अपने विशाल फार्म हाउस आगे पढ़ें »

ऊपर