भाजपा के इन नेताओं ने राहुल गांधी के मानसिक और समझ पर उठाए सवाल

Fallback Image

नई दिल्ली : अक्सर अपने विवादित बयानों से चर्चा में बने रहने वाले केंद्रीय मंत्री और बिहार से भाजपा सांसद अश्विनी चौबे ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर आपत्तिजनक बयान देकर चर्चा में आए। बीजेपी से केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने सासाराम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानसिक बीमारी का शिकार और नाली का कीड़ा बताया। साथ ही उन्होंने लालू यादव को भी निशाने पर लिया। उन्होंने विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन को ठगबंधन करार दिया। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री गगन के जैसा और जो आज का कांग्रेस अध्यक्ष हैं उनका आकार कैसा नाली के कीड़े जैसा। अश्विनी चौबे यहीं नहीं रूके, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जिस तरह की बात करते हैं, उससे लगता है कि उनका मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। राहुल गांधी अपने आप को महान और बौद्धिक बताते हैं और दूसरों के लिए अपशब्द का इस्तेमाल करते हैं। उन्हें मेंटल अस्पताल में भर्ती करना चाहिए।

राहुल गांधी की समझ पर अरुण जेटली ने उठाए सवाल
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं द्वारा लगातार ही राफेल डील को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र की बीजेपी सरकार पर सवाल उठाए जा रहे हैं । इन आरोपों के बीच अब वित्त मंत्री अरुण जेटली राहुल गांधो को जवाब दिया है। बता दें कि वर्ष 2015 में अश्विनी चौबे ने एक बार बिहार के नवादा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सोनिया गांधी को इटली की गुडि़या, जहर की पुडि़या और पूतना कहा था। वहीं, राहुल गांधी को भी विदेशी तोता कहा था। इस बयान को लेकर कांग्रेस नेताओं ने उनका जमकर विरोध किया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

3 महीने सर्दियों में पीजिए आंवला, पूरे साल रहिए स्वस्थ

नई दिल्ली : सर्दियों के मौसम में लोग स्वस्थ रहते है और सबसे ज्यादा बीमारियां भी सर्दियों में ही परेशान करती है। चाहे नॉर्मल सर्दी-जुकाम आगे पढ़ें »

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

ऊपर