राहुल गांधी ने ब्रिटिश राज से की मोदी सरकार की तुलना, कहा- एक बार फिर जीतेंगे

नई दिल्लीः लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद पहली बार राहुल गांधी को आक्रामक अंदाज में देखा गया। कांग्रेस की संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने मोदी सरकार की तुलना ब्रिटिश राज से की। उन्होंने कांग्रेस सांसदों से कहा कि संविधान को बचाने की लड़ाई के लिए आपको देश के किसी भी संस्थान का समर्थन नहीं मिलेगा, फिर भी लड़ना है और जीतना है।

संसद में भाजपा को वॉकओवर नहीं देने वाले

राहुल गांधी ने सांसदों से कहा, ‘आपको देश में कोई भी संस्थान सपोर्ट करने वाला नहीं है। कोई भी आपका समर्थन नहीं करेगा। यह ब्रिटिश काल जैसा है, जब किसी भी संस्थान ने पार्टी का समर्थन नहीं किया। तब भी हम लड़े और जीते। हम एक बार फिर से जीत हासिल करेंगे।’ यही नहीं राहुल ने कहा कि हम संसद में बीजेपी को वॉकओवर नहीं देने वाले और हमारे 52 सांसद इंच-इंच के लिए लड़ाई लड़ेंगे।

संसदीय दल की बैठक के दौरान कांग्रेस सांसदों ने सर्वसम्मति से सोनिया गांधी को संसदीय दल का नेता चुना। बता दें कि चुनाव में करारी हार के बाद राहुल गांधी ने जिम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की पेशकश की थी। लेकिन कांग्रेस कार्यसमिति ने उनकी इस पेशकश को खारिज कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस रेल से टकरायी, 19 सिख श्रद्धालुओं की हुई मौत

लाहौर : ननकाना साहिब से मत्था टेककर लौट रही बस लाहौर से कराची जा रही शाह हुसैन एक्सप्रेस रेल से टकरा गई, जिससे अब तक आगे पढ़ें »

लॉकडाउन में जूही चावला की खेतीबारी, किसानों को किया आमंत्रित

मुंबई : इस लॉकडाउन में अभिनेत्री जूही चावला ने एक बड़ा अच्छा प्रयोग किया है। उन्होंने मुंबई से दूर वाडा स्थित अपने विशाल फार्म हाउस आगे पढ़ें »

ऊपर