राहुल गांधी को उचित सुरक्षा नहीं दी गयी : तमिलनाडु कांग्रेस

चेन्नई : कांग्रेस की तमिलनाडु इकाई ने शनिवार को आरोप लगाया कि द्रमुक नेता एम करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उचित सुरक्षा नहीं दी गयी। पार्टी की प्रदेश इकाई ने ‘खामी’ के लिए जिम्मेदार पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
राहुल गांधी 8 अगस्त को यहां राजाजी हॉल में करुणानिधि को श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे। इसी हॉल में करुणानिधि का पार्थिव शरीर अंतिम दर्शन के लिए रखा गया था। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सु थिरूनावक्कासर ने यहां एक बयान में आरोप लगाया कि पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के बाद वीआईपी के लिए बने विशेष प्रवेश द्वार को आम लोगों के लिए खोल दिया, जिससे तनाव पैदा हो गया। उन्होंने कहा कि एसपीजी सुरक्षा घेरे वाले कांग्रेस अध्यक्ष को करीब 30 मिनट तक परेशानियों का सामना करना पड़ा, क्योंकि वह लोगों की भीड़ में फंस गये। प्रदेश इकाई प्रमुख ने आरोप लगाया कि इसी तरह की स्थिति उस समय भी हुई, जब वह हॉल की तरफ जा रहे थे और उन्हें भीड़ का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी को उचित सुरक्षा नहीं मिली और मैं तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी की तरफ से इसकी कड़ी निंदा करता हूं।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

conducter

बस कंडक्टर ने 8 घंटे काम कर पास की यूपीएससी की परीक्षा

बंगलुरू : जब आप कुछ करने की ठान लेते है तो कोई भी मजबूरी आपके कदम नहीं रोक सकती। बस आपको पूरी लगन से अपने आगे पढ़ें »

piyush goyal

देशभर के व्यापारियों की जनसंख्या रजिस्टर बनाएगा कैट: उद्योग मंत्री ने दिया सुझाव

नई दिल्ली : कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) देशभर के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के व्यापारियों एवं उनके यहां कार्यरत कर्मचारियों का आगे पढ़ें »

ऊपर