रालोसपा जिलाध्यक्ष की चाकू मारकर हत्या

सिवानः बिहार में एक बार फिर रिश्तों का खून हुआ। शनिवार को हुसैनगंज थाना क्षेत्र के गड़ार में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के जिलाध्यक्ष डॉ. जिलाध्यक्ष डॉ. संजय कुमार शाह की हत्या उसके चाचा ने चाकू मार के कर दी। परिजनों तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उससे पहले ही संजय दम तोड़ चुका था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने सदर अस्पताल पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया। वहीं घटना के बाद से परिजनों बुरा हाल था।
मिट्टी गिराने को लेकर हुयी थी अनबन मौत पर थमी
मृतक के भाई धनंजय ने बताया कि शनिवार की शाम अपनी भूमि पर मिट्टी गिराया था। इसी बीच पिता जयप्रकाश, संजय के चाचा महामाया और रामकृपाल के बीच मिट्टी गिराने की बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद की जानकारी जैसे ही संजय को हुयी तो वह खुद ही घटना स्‍थल पर पहुंचे। बातचीत के दौरान ही संजय में चाचा और उनके चचेरे भाई गंगासागर, रंजीत, अमरजीत, प्रेमसागर के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच सभी ने मिलकर संजय को चाकुओं से गोद दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद सभी फरार हो गए। आनन फानन में उसे इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया जहां स्थिति गंभीर देख उन्हें चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में जब तक परिजन लेकर पहुंचे बीच रास्ते में ही संजय की मौत हो चुकी थी। सदर अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने संजय को मृत घोषित कर दिया।
सभी आरोपित फरार
घटना के बाद से आरोपित चाचा सहित सभी फरार हैं। एसपी सिवान नवीन चंद्र झा ने कहा कि मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। परिजनों के बयान के बाद एफआइआर दर्ज होगी। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

abdulla

इलाहाबाद कोर्ट ने आजम खान के बेटे अब्दुला का निर्वाचन किया रद्द

इलाहाबाद : इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने समाजवादी पार्टी (एसपी) के वरिष्ठ नेता आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम का निर्वाचन रद्द कर दिया है। स्वार आगे पढ़ें »

sim

आज से बदल जाएगा मोबाइल सीम कार्ड से जुड़ा ये नियम

नई दिल्ली : टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (टीआरएआई) ने कुछ ही समय पहले संशोधित मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी ​(एमएनपी) प्रक्रिया के संबंध में सार्वजनिक नोटिस आगे पढ़ें »

ऊपर