राम माधव ने कहा- भारत के चुनावों से दूर रहे पाकिस्तान, सलाह नहीं चाहिए

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने पाकिस्तान को भारत में हो रहे चुनाव से दूर रहने को कहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि सरहद पार के लोगों से सलाह नहीं चाहिये। माधव ने यह बात एक मीडिया एजेंसी को दिये साक्षात्कार के दौरान कही।
सरहद पार से सुझाव की जरूरत नहीं
भाजपा महासचिव ने कहा कि “भारत का प्रधानमंत्री कौन होगा और कौन नहीं, इसका फैसला भारत के निवासी करेंगे। हम बेहद बुद्धिमान हैं और हमें सरहद पार के लोगों से किसी तरह की सलाह की जरूरत नहीं है। जब हम दोबारा सत्ता में आएंगे तो हमें पता है कि पड़ोसियों से कैसा बर्ताव करना है। हमें सरहद पार से किसी तरह के सुझाव या समाधान की कोई जरूरत नहीं है।”
इमरान खान ने कहा था
बता दें कि राम माधव का यह बयान रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के उस बयान का समर्थन करता है जिसमें उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा नरेंद्र मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की उम्मीद जाहिर किये जाने को लेकर कहा था कि यह कांग्रेस के षड्यंत्र का हिस्सा हो सकता है। देश में चल रहे लोकसभा चुनाव को देखते हुये इमरान खान ने कहा था कि अगर नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनते हैं तो दोनों देशों के बीच में कश्मीर मुद्दे पर शांति वार्ता हो सकती है।

बता दें कि रक्षा मंत्री ने एक मीडिया एजेंसी से बातचीत के दौरान कहा था कि कांग्रेस में ऐसे कई नेता हैं जो वहां (पाकिस्तान) जाते रहते हैं और पीएम मोदी को हटाने के लिये मदद मांगते रहते हैं। उन्होंने इमरान खान के इस बयान के पीछे कांग्रेस का कोई षडयंत्र होने की संभावना भी जतायी थी। 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दूरदर्शन में कोरोना से कैमरामैन का हुआ निधन, कार्यालय सील

नयी दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए लागू लॉकडाउन के 66वें दिन शुक्रवार को दूरदर्शन के कैमरामैन योगेश कुमार के निधन के बाद आगे पढ़ें »

प्रवासी मजदूर हमारे अपने, कोरोना के वाहक नहीं : धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रवासी मजूदरों को कोरोना वायरस (कोविड 19) के वाहक के रूप में निरुपति किये जाने पर आगे पढ़ें »

ऊपर