राम मंदिर निर्माण नहीं करवाया तो जूतों से पीटेगी जनता- शिवसेना

नयी दिल्ली: राजनीतिक गलियारे में इस वक्त राम मंदिर अहम मुद्दा बना हुआ है। इसे लेकर हर बार जनता से वादा किया जाता है लेकिन चुनाव खत्म होते ही ये मामला शांत पड़ जाता है। अब इस बात का अहसास शायद राजनेताओं को भी होने लगा है। क्योंकि पहले तो भाजपा के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने राम मंदिर निर्माण जल्द से जल्द शुरू करने को कहा और अब शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने भी राम मंदिर निर्माण करने पर जौर दिया है। राउत ने गुरुवार को कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का वादा अगर अब पूरा नहीं होता तो जनता हमें जूतों से पीटेगी। राउत ने कहा कि 2014 में हमने राम मंदिर निर्माण का वादा किया था, लेकिन हम इसे पूरा नहीं कर पाए। इस बार का लोकसभा चुनाव भी हमने राम मंदिर के नाम पर लड़ा।

जनता नहीं करेगी विश्वास

राउत ने कहा, चुनाव से पहले हम शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के साथ अयोध्या गए थे। हम मंदिर निर्माण के लिए प्रतिबद्ध हैं। मेरा मानना है कि इस बार राम मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा, क्योंकि अगर ऐसा नहीं होता तो जनता हम पर विश्वास करना बंद कर देगी और जूतों से पिटाई करेगी।

‘राम मंदिर का निर्माण जल्द शुरू होगा’

उन्होंने कहा कि राम मंदिर का निर्माण जल्द ही शुरू होगा। एनडीए को इस बार 350 सीटें मिली हैं। भाजपा के पास 303 सांसद हैं। शिवसेना के पास 18 सीटें हैं। राम मंदिर निर्माण के लिए इससे ज्यादा और क्या चाहिए?

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद संघ के प्रमुख माेहन भागवत ने उदयपुर में एक कार्यक्रम में कहा था कि राम का काम करना है और राम का काम हाेकर ही रहेगा। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में इस बार भी राम मंदिर निर्माण का जिक्र किया है। भाजपा का कहना है कि वह संविधान के अंतर्गत राम मंदिर निर्माण की हर संभव कोशिश करेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

us

चीन की बेल्ट रोड परियोजना पर भारत की चिंताओं को साझा करता है अमेरिका : एलिस वेल्स

वाशिंगटन : अमेरिका ने चीन की महात्वाकांक्षी ‘वन बेल्ट वन रोड’ (ओबीओआर) परियोजना पर भारत के विरोध का समर्थन किया और कहा कि वह इस आगे पढ़ें »

Ramjan Ali

बेलूर में संस्कृत पढ़ाएंगे मुस्लिम प्रोफेसर

कोलकाता : कोलकाता के बाहरी क्षेत्र में स्थित एक कॉलेज के संस्कृत विभाग में एक मुस्लिम व्यक्ति को सहायक प्राध्यापक के तौर पर नियुक्त किया आगे पढ़ें »

ऊपर