रातों रात चमक गए ‘डब्बू अंकल’!

मुंबईः अपने वायरल डांस वीडियो की वजह से ‘अंकल डब्बू जी’ के नाम से देशभर में मशहूर हो रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव के लिए एक और खुशखबरी है। दरअसन, सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इन्होंने अपना ट्विटर अकाउंट (@SanjeevMP_) भी बनाया जिस पर कम समय में ही 8 हजार के करीब फॉलोअर्स हो गए हैं। इन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर नया विडियो पोस्ट किया है। इसमें वह गोविंदा और सलमान खान की फिल्म पार्टनर के गाने सोणी दे नखरे गाने पर डांस कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इस गाने पर डांस करने के लिए सलमान खान और गोविंदा को चैलेंज किया है। उनके इस नए विडियो को लोग काफी पसंद और शेयर कर रहे हैं। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए विदिशा नगर निगम ने उन्हें अपना ब्रैंड ऐंबेस्डर बनाया है।
गोविंदा ने भी की तारीफ
पेशे से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का रिश्तेदार की शादी में डांस करने का वीडियो वायरल हो गया था। वीडियो में संजीव 1987 में आई फिल्म खुदगर्ज के गाने ‘आपके आ जाने से’ पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल हो जाने के बाद लोगों ने उन्सें ‘डांसिंग अंकल’ के नाम से मशहूर कर दिया है। हर कोई उनके डांस की तारीफ कर रहा है। यहां तक कि फिल्म स्टार गोविंदा ने भी संजीव की तारीफ की।
मुख्यमंत्री ने कहा…
संजीव श्रीवास्तव का डांस इतना मशहूर हो गया है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक ने उनकी तारीफ की है। शिवराज ने ट्विटर पर लिखा ‘भोपाल में काम कर रहे प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव जी ने इंटरनेट पर सनसनी पैदा कर दी है। मानो या न मानो, मध्यप्रदेश के पानी में कुछ खास है’।

शेयर करें

मुख्य समाचार

assam

नागरिकता कानून : असम में कर्फ्यू में कुछ घंटों की ढील, छात्र संगठनों का 3 दिन के सत्याग्रह का ऐलान

गुवाहाटी : नागरिकता (संशोधन) कानून के विरोध में पूर्वोत्तर के राज्यों में 6 दिन से उग्र प्रदर्शन जारी है। असम में शनिवार को कर्फ्यू में आगे पढ़ें »

प्रीमियम सेगमेंट में वॉल्वो ने पेश किया एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन, जानिए कीमत

नई दिल्ली : वॉल्वो कार्स प्रीमियम सेगमेंट में कॉम्पैक्ट मॉड्यूलर आर्किटेक्चर (सीएमए) आधारित एक्ससी40 टी4 आर-डिजाइन पेट्रोल वैरिएंट को 39.9 लाख रुपये कीमत पर लांच आगे पढ़ें »

ऊपर