बंगाल में पिछले 24 घण्टों में चार कोरोना संदिग्ध की मौत

coronas

सन्मार्ग संवाददाता, कोलकाताः कोरोना वायरस का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि पिछले 24 घण्टे में कोरोना वायरस के चार संदिग्ध मरीजों की मौत हुई है। हालांकि इनकी पुष्टि राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से नहीं की गई है।
एनआरएस हॉस्पिटल
जानकारी के मुताबिक एक मामला एनआरएस हॉस्पिटल, दूसरा उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल, तीसरा साल्टलेक के एक निजी हॉस्पिटल व चौथा पंचशायर स्थिति निजी हॉस्पिटल का है। वहीं बड़ाबाजार में भी एक कोरोना संदिग्ध मरीज मिलने से हड़कंप मचा हुआ है। जानकारी के मुताबिक एनआरएस मेडिकल कॉलेज व पर राज्य में पिछले 24 घण्टे में हॉस्पिटल के मेडिसीन विभाग में भर्ती एक युवक की स्थिति बिगड़ने पर उसे सीसीयू में रखा गया था। उसकी शनिवार को मौत हो गई। उसके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। बाद में सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। इसके अलावा शेवड़ाफुली के 59 साल के एक प्रौढ़ की भी मौत आखिरकार साल्टलेक स्थित निजी हॉस्पिटल में हो गई। उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव थी।
सिलीगुड़ी के प्रौढ़ की पहली रिपोर्ट थी निगेटिव, दूसरी पॉजिटिव :
इधर, उत्तर बंगाल के सिलीगुड़ी में कोरोना संक्रमित रेलवे कर्मचारी की मौत हो गयी। उत्तर बंगाल मेडिकल कालेज में भर्ती 53 वर्षीया व्यक्ति पिछले 24 मार्च से बीमार था। शुगर और अन्य शारीरिक समस्या के कारण पहले उसे न्यू जलपाईगुड़ी के रेलवे अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। 26 मार्च से वह उत्तर बंग मेडिकल कालेज व हॉस्पिटल में थे। उसकी पहली रिपोर्ट निगेटिव थी। व्यक्ति को उत्तर बंगाल में कोरोना संक्रमण से मृत महिला के ठीक बगल वाले बेड पर रखा गया था। दुबारा जांच करायी गयी और शनिवार रात उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। रविवार सुबह उनकी मौत हो गयी।
अम्हर्स्ट स्ट्रीट निवासी
वहीं अम्हर्स्ट स्ट्रीट निवासी 49 साल की एक महिला की मौत पंचशायर स्थित निजी हॉस्पिटल में शनिवार की रात को हो गई। महिला किडनी की बीमारी से पीड़ित थी। अस्पताल सूत्रों के अनुसार महिला के लार के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। बाद में उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।
दक्षिण 24 परगना
वहीं दक्षिण 24 परगना के महेशतल्ला के निवासी एक 34 साल की मौत एनआरएस मेडिकल कॉलेज व हॉस्पिटल के सीसीयू में हो गई। युवक हिमोफीलिया से पीड़ित था। शनिवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कई अस्पतालों में ले जाया गया था युवक कोसूत्रों के मुताबिक, एनआरएस में भर्ती कराने से पहले युवक को चित्तरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज, बेलियाघाटा आईडी अस्पताल और एसएसकेएम अस्पताल में लेकर जाया गया था। गुरुवार को युवक के शरीर में कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखाई दिए थे। शुक्रवार को परीक्षण के लिए नमूने भेजे गए। शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, हालांकि इससे पहले उसकी मौत हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बहूबाजार में अधेड़ पर जानलेवा हमला कर लूटे रुपये

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में अधेड़ पर धारदार हथियार से हमला कर रुपये लूटने के आरोप में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आगे पढ़ें »

चित्तरंजन में युवा कांग्रेस नेता की हत्या

कुल्टी/चितरंजन : रविवार की रात चित्तरंजन कस्तूरबा गांधी अस्पताल मोड़ पर यूथ कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। इस घटना से चित्तरंजन आगे पढ़ें »

ऊपर