राजौरी में हथियारों से लैस लश्कर के तीन आतंकी गिरफ्तार

जम्मू : जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सुरक्षा एजेंसियों की मदद से शनिवार को राजौरी जिले से हथियारों से लैस लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है। जम्मू क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने बताया कि राजौरी जिले में पुलिस की टीमों ने शनिवार सुबह भारी संख्या में हथियारों से लैस जिन आतंकियों को गिरफ्तार किया उनका सम्बंध कुख्यात आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से है। यह सभी कश्मीर क्षेत्र से आ रहे थे। आतंकवादियों को राजौरी जिले के गुर्दन गांव से गिरफ्तार किया गया और ये दक्षिण कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिले के रहने वाले हैं। आतंकियों के पास से दो एके-56 राइफल, छह एके मैगजीन और उसकी 180 राउंड गोलियां, दो चीनी पिस्तौल, तीन अन्य पिस्तौल और उसकी 30 राउंड गोलियां, चार ग्रेनेड, दो पैकेट और एक लाख रुपये नकदी भी बरामद की गयी है। गिरफ्तार किये गये आतंकियों की पहचान पुलवामा के राहिल बशीर और आमिर जान उर्फ हमज़ा जबकि शोपियां के हफीज युनूस वानी के रूप में की गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के गांवों में अनाज भंडारण के लिए बनेंगे 5000 गोदाम

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार किसानों को फसल सुरक्षित रखने और उसकी अच्छी कीमत दिलाने के लिये गांवों में 5000 भण्डारण गोदाम आगे पढ़ें »

गांजे की खेती वाले कमेंट पर भड़कीं कंगना रनौत, उद्धव ठाकरे पर किया पलटवार

  मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के गांजे की खेता वाले कमेंट पर पलटवार करते हुए कहा कि जनसेवक होकर आप इस तरह आगे पढ़ें »

ऊपर