राजस्थान के राजभवन में कांग्रेसी विधायकों ने लगाए ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे

जयपुर : राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के समर्थक विधायकों ने शुक्रवार को राजभवन में ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे लगाये। गहलोत खेमे के ये विधायक मुख्यमंत्री गहलोत की अगुवाई में ही राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने और विधानसभा का सत्र बुलाने का आग्रह करने राजभवन पहुंचे थे। इन विधायकों के साथ कांग्रेस सरकार के समर्थक निर्दलीय और अन्य विधायक भी राजभवन पहुंचे। मुख्यमंत्री गहलोत पहले जब राज्यपाल से मुलाकात कर रहे थे तो बाकी विधायक मंत्री बाहर लॉन में इंतजार कर रहे थे। इस दौरान इन विधायकों ने नारेबाजी की। विधायकों ने ‘हर जोर जुल्म की टक्कर में इंसाफ हमारा नारा है’, ‘इंकलाब जिंदाबाद’, ‘अशोक गहलोत संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’, ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद’ के नारे लगाए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले गहलोत ने मीडिया से कहा कि सरकार के आग्रह के बावजूद ‘ऊपर से दबाव’ के कारण राज्यपाल विधानसभा का सत्र नहीं बुला रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने खुद को किया क्वारंटीन

नयी दिल्ली :  सूचना प्रौद्योगिकी और दूरसंचार मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने खुद को दूसरों से अलग कर लिया है। उन्होंने शनिवार को गृहमंत्री अमित आगे पढ़ें »

सुशांत मामले में मुंबई पहुंची पटना पुलिस को बीएमसी ने जबरदस्ती भेजा क्वारंटाइन में : पांडे

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में बिहार पुलिस द्वारा की जा रही जांच का नेतृत्व करने के लिए मुंबई पहुंचे आगे पढ़ें »

ऊपर