राजस्थान के राजभवन में कांग्रेसी विधायकों ने लगाए ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे

जयपुर : राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार के समर्थक विधायकों ने शुक्रवार को राजभवन में ‘इंकलाब जिंदाबाद’ के नारे लगाये। गहलोत खेमे के ये विधायक मुख्यमंत्री गहलोत की अगुवाई में ही राज्यपाल कलराज मिश्र से मिलने और विधानसभा का सत्र बुलाने का आग्रह करने राजभवन पहुंचे थे। इन विधायकों के साथ कांग्रेस सरकार के समर्थक निर्दलीय और अन्य विधायक भी राजभवन पहुंचे। मुख्यमंत्री गहलोत पहले जब राज्यपाल से मुलाकात कर रहे थे तो बाकी विधायक मंत्री बाहर लॉन में इंतजार कर रहे थे। इस दौरान इन विधायकों ने नारेबाजी की। विधायकों ने ‘हर जोर जुल्म की टक्कर में इंसाफ हमारा नारा है’, ‘इंकलाब जिंदाबाद’, ‘अशोक गहलोत संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ हैं’, ‘अशोक गहलोत जिंदाबाद’ के नारे लगाए। उल्लेखनीय है कि इससे पहले गहलोत ने मीडिया से कहा कि सरकार के आग्रह के बावजूद ‘ऊपर से दबाव’ के कारण राज्यपाल विधानसभा का सत्र नहीं बुला रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : जय श्री राम प्रकरण पर ममता बोली : … दूसरे के बर्तन भी माज सकती हूं

हुगली :  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे पहचानते नहीं है, किसी के कहने पर उसके घर तक बर्तन तक मैं माज सकती हूं आगे पढ़ें »

महिलाएं जरूर करें ये काम, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

कोलकाता : जन्मपत्रिका में मनुष्य के भविष्य के संकेत छिपे होते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग है जिनके पास जन्मपत्रिका नहीं है वहीं कई ऐसे आगे पढ़ें »

ऊपर