राजस्थान के एंबुलेंस घोटाले में सीबीआई ने आरोप-पत्र दायर किया

नयी दिल्ली/जयपुर : सीबीआई ने राजस्थान में एंबुलेंसों के परिचालन में कथित भ्रष्टाचार के सिलसिले में सोमवार को जिकित्जा हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक और पूर्व केंद्रीय मंत्री वायलार रवि के बेटे रवि कृष्ण, कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं अन्य के खिलाफ आरोप-पत्र दायर किया। सीबीआई ने आरोप-पत्र में कृष्णा, कंपनी की सीईओ श्वेता मंगल और कर्मचारी अमित एंटनी एलेक्स तथा जिकित्जा हेल्थ केयर को अभियुक्त बनाया है। राजस्थान सरकार की ओर से दर्ज की गयी प्राथमिकी में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कंपनी के कथित निदेशकों -कांग्रेस नेता सचिन पायलट, पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम, पूर्व केंद्रीय मंत्री वायलार रवि के बेटे रवि कृष्ण, जिकित्जा हेल्थकेयर, मंगल, राज्य के तत्कालीन स्वास्थ्य मंत्री दुरू मिर्जा एवं राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के निदेशक को नामित किया गया था। दायर आरोप-पत्र में गहलोत, पायलट, चिदंबरम या मिर्जा का नाम अभियुक्त के तौर पर नहीं है। साक्ष्य के आधार पर आगे भी आरोप-पत्र दायर किए जा सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जनजातियों की कला-संस्कृति, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध : द्रौपदी मुर्मू

रांची : झारखंड की राज्यपाल सह कुलाधिपति द्रौपदी मुर्मू ने शुक्रवार को कहा कि जनजातियों की कला, संस्कृति, लोक साहित्य, परंपरा एवं रीति-रिवाज समृद्ध रही आगे पढ़ें »

अत्यधिक प्रोटीन लेना हो सकता है जानलेवा: रिपोर्ट

नई दिल्ली : स्वस्थ रहने की बात हो तो सबसे पहले प्रोटीन लेने की सोचते हैं। प्रोटीन से मांसपेशियां मजबूत होती है और साथ ही आगे पढ़ें »

ऊपर