राजग सरकार के खिलाफ अभियान चलाने की घोषणा

गुवाहाटीः असम के कांग्रेस प्रभारी नियुक्त होने के बाद पहली बार राज्य के दौरे पर आये कांग्रेस महासचिव और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली राजग सरकार के वादों को पूरा नहीं करने के खिलाफ कांग्रेस ने जन अभियान चलाने की योजना बनायी है। केंद्र और राज्य स्तरों पर विफल रहीं हैं भाजपा सरकार के खिलाफ बारिश समाप्त होने के बाद जन अभियान चलाया जाएगा।
उन्होंने कांग्रेस को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने पर जोर देते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने निर्णय लिया है कि हर नेता 2 सप्ताह में एक बार बूथ कमेटी की बैठक करेगा और इलाके की समस्याओं को लेकर वहां के लोगों के साथ बातचीत करेगा। हर कांग्रेसी कार्यकर्ता को 100 मतदाताओं के साथ संपर्क करने के लिए कहा गया है और पार्टी नेता उन्हें हर प्रकार की मदद के लिए तैयार रहेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

”राम मंदिर निर्माण में अब कोई बाधा नहीं”- विहिप अध्यक्ष

इंदौर (मध्यप्रदेश) : शीर्ष न्यायालय द्वारा गुरुवार को अयोध्या मामले में दायर पुनर्विचार याचिकाएं खारिज करने के निर्णय का विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय आगे पढ़ें »

सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक बाइक होगी लॉन्च, फुल चार्ज में दौड़ेगी 150 किमी

नई दिल्ली : इलेक्ट्रिक स्कूटर तथा बाइक बनाने वाली कंपनी ओकिनावा भारत में कम कीमत वाली नई इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने जा रही है। कंपनी आगे पढ़ें »

ऊपर