रसायन संयंत्र में फिर गैस लीक की अफवाह, लोग घरों से बाहर भागे

विशाखापत्तनम :  लॉकडाउन के 45 वें दिन  आंध्र प्रदेश में विशाखापत्तनम के आर आर वेंकटपुरम गांव स्थित एलजी पॉलिमर रसायन संयंत्र में गुरुवार की मध्यरात्रि के बाद फिर से गैस रिसाव होने संबंधी सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने के बाद इलाके के लोग घरों से बाहर निकल आए और अपने दोपहिया-चार पहिया वाहनों के जरिए अथवा पैदल ही दूसरी जगह निकल पड़े। इससे एक दिन पहले गुरुवार तड़के एलजी पॉलिमर रसायन संयंत्र से जहरीली गैस रिसाव की चपेट में आकर एक बच्चे समेत कम से कम 11 लोगों की जान चली गयी और सैकड़ों की संख्या में लोग प्रभावित हुए हैं। पीड़ित को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें 20 की हालत गंभीर है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है।

रात एक बजे फैली अफवाह

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कल रात एक बजे इलाके में अफवाह फैल गयी कि संयंत्र में फिर से गैस रिसाव हुआ है। इससे एक दिन पहले की घटना से भयाक्रांत लोग बदहवासी में घरों से बाहर आ गये और अपने कार, दोपहिया वाहनों से मेरीपलेम, माधवधरा, गोपालपटनम, सिम्हाचलम, वेपांगटा और पेंडुरती की ओर निकल पड़े। बहुत से लोग पैदल ही भाग निकले। अदाविवरम-मुदासरलोवा मार्ग, एनटीआर प्रतिमा और पार्क होटल जंक्शन इलाकों में ऐसे लोगों का रेला देखा गया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक संयंत्र की स्थिति सामान्य है और किसी प्रकार का डर नहीं है। इस बीच पुलिस ने भी तड़के ढाई बजे से अपने वाहनों में घूम-घूमकर लोगों को यह जानकारी दी। पुलिस ने स्थानीय लोगों से भयभीत न होने तथा अपने घरों में लौट जाने की सलाह दी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मॉरिसियो ने ओडिशा को लगातार दूसरी हार से बचाया

वास्को : दो गोल से पिछड़ने के बाद डिएगो मॉरिसियो के शानदार दो गोल की बदौलत ओडिशा एफसी ने आईएसएल के सातवें सीजन में रविवार आगे पढ़ें »

फिलिप्स के तूफानी शतक से न्यूजीलैंड ने जीती सीरीज

माउंट मौंगानुई : ग्लेन फिलिप्स (108) की विस्फोटक शतकीय पारी और डेवोन कॉन्वे (नाबाद 65) रन की ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड ने आगे पढ़ें »

ऊपर