रजनीकांत भी हुए मोदी के फैन, राहुल के लिए कही यह बड़ी बात

चेन्नईः करोड़ों फैन्स वाले तमिल सुपरस्टार रजनीकांत खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैन हो गए हैं। लोकसभा चुनावों में बंपर जीत हासिल करने वाले मोदी के लिए रजनीकांत ने कहा कि वे करिश्माई नेता हैं। बताते चलें कि रजनीकांत और कमल हासन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 30 मई को होने वाले शपथग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए न्योता दिया गया है। रजनीकांत ने कहा कि वे 30 मई को दिल्ली जाएंगे और समारोह में शामिल होंगे।

राहुल को बताया ‘बच्चा’

कांग्रेस की बुरी तरह हार के बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से सहानुभूति जताते हुए रजनीकांत ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को हैंडल करने के लिए राहुल अभी काफी यंग (छोटे) हैं। उन्होंने कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने राहुल का सहयोग नहीं किया, इसी कारण सबसे पुरानी पार्टी की इतनी बुरी गत हुई।

यह जीत मोदी की जीत

मीडिया से बातचीत करते हुए रजनी ने कहा कि यह जीत केवल और केवल मोदी की जीत है। उन्होंने कहा कि देश में इंदिरा गांधी और राजीव गांधी करिश्माई नेता थे। उनके बाद नरेंद्र मोदी आज के दौर के करिश्माई नेता हैं। पूरे देश में इस वक्त मोदी लहर है।

राहुल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए

रजनीकांत ने दिसंबर 2017 में राजनीति में आने के बारे में की गई घोषणा को अभी तक औपचारिक रूप नहीं दिया है। वहीं कांग्रेस में राहुल गांधी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे के पेशकश के बाद मचे घमासान पर रजनीकांत ने कहा कि उन्हें इस्तीफा नहीं देना चाहिए, क्योंकि इस हार के लिए वे अकेले जिम्मेदार नहीं हैं। रजनीकांत ने कहा, ‘राहुल को साबित करना चाहिए कि वह कर सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष को मजबूत होना चाहिए। रजनीकांत ने यह भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने चुनाव में मेहनत नहीं की। रजनीकांत ने कहा, ‘मैंने यह नहीं कहा कि उनमें (राहुल में) नेतृत्व की कमी है बल्कि उनके लिए कांग्रेस को हैंडल करना मुश्किल है। काफी पुरानी पार्टी है, उसमें काफी वरिष्ठ नेता हैं। राहुल उन्हें कंट्रोल करने के लिए काफी यंग हैं।’ रजनीकांत ने कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने मेहनत नहीं की और न ही राहुल के साथ कोऑर्डिनेशन किया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

28 को शाह के साथ मंच साझा कर सकती हैं ममता

कोलकाता : आगामी 28 फरवरी यानी शुक्रवार काे ओडिशा के भुवनेश्वर में पूर्वांचल राज्यों की सुरक्षा काे लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बैठक आगे पढ़ें »

भाजपा शुरू करने जा रही है ‘भाजपा के बोलो’

मिदनापुर : तृणमूल के ‘दीदी के बोलो’ की तर्ज पर अब ‘भाजपा के बोलो’ अभियान की शुरुआत होने जा रही है। इस बारे में प्रदेश आगे पढ़ें »

ऊपर