रक्षा सचिव अजय कुमार कोरोना से संक्रमित

नयी दिल्ली : रक्षा सचिव अजय कुमार कोरोना वायरस(कोविड 19) से संक्रमित पाये गये हैं और संक्रमण की पुष्टि के बाद से वह ‘होम आइसोलेशन’ में हैं। रक्षा मंत्रालय ने हालांकि इस संबंध में अभी कोई बयान जारी नहीं किया है। सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को  कुमार के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी। उनकी हालत स्थिर है और वह जांच रिपोर्ट निगेटिव आने तक घर पर ही रहेंगे।

35 अधिकारी ‘होम आइसोलेशन’ में

उन्होंने बताया कि  कुमार के कोरोना विषाणु से संक्रमित होने की पुष्टि के बाद साउथ ब्लॉक स्थित मंत्रालय मुख्यालय में पदस्थ कम से कम 35 अधिकारियों को ‘होम आइसोलेशन’ में भेज दिया गया है। साउथ ब्लॉक की पहली मंजिल को सेनिटाइज भी किया गया है। रक्षा मंत्रालय श्री कुमार के संपर्क में आने वाले लोगों का पता लगा रहा है। सूत्रों के मुताबिक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को कार्यालय में उपस्थित नहीं हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कृषि विधेयकों के खिलाफ किसानों का ‘रेल रोको’ आंदोलन और तीन दिन बढ़ा

चंडीगढ़: पंजाब के अमृतसर शहर में रेल पटरी पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के एक समूह ने संसद से पारित कृषि विधेयकों के खिलाफ शनिवार आगे पढ़ें »

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने नीतीश से मुलाकात की, राजनीतिक रुख प्रकट किया

पटना: बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) पद से ऐच्छिक सेवानिवृत्ति (वीआरएस) के बाद राजनीति की ओर कदम बढ़ा रहे गुप्तेश्वर पांडेय ने शनिवार को जनता आगे पढ़ें »

ऊपर