यौन आग्रह मानने से इनकार पर महिला डांसर के कपड़े फाड़े, मारपीट

हैदराबाद : बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने पेशे से डांसर एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उससे मारपीट की। हालांकि पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एआर श्रीनिवास ने इस आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि महिला बार डांसर नहीं है। ये पांच लोग बेगमपेट इलाके में स्थित पब के नियमित ग्राहक हैं। कपड़े फाड़े जाने का उसका आरोप गलत है। उसके साथ उसके दोस्तों ने किसी बहस के चलते मारपीट की। घटना के बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। महिला से मारपीट करने वाले व्यक्ति की तलाश जारी है। उन्होंने उस आरोप को भी खारिज कर दिया कि उसके साथ जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस उसे बचाने नहीं आयी। हम उसे क्यों नहीं बचायेंगे? वह जो कह रही है उसमें कोई तर्क नहीं है..उसके बयान संदिग्ध हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शरीर में ये लक्षण नजर आए तो ना करें नजरअंदाज, बड़ी बीमारी के हो सकते हैं संकेत

नई दिल्ली : पैरों में सूजन जैसी समस्या को बढती उम्र की समस्या मानकर नजर अंदाज करने की बजे इसे गंभीरता से लें, यह किसी आगे पढ़ें »

PM Narendra Modi

मोदी ने कहा- हमें नया कश्मीर बनाना है

नासिक : महाराष्ट्र के नासिक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महाजनादेश यात्रा के समापन पर रैली को संबोधित किया। विधानसभा चुनाव प्रचार के आगे पढ़ें »

ऊपर