यौन आग्रह मानने से इनकार पर महिला डांसर के कपड़े फाड़े, मारपीट

हैदराबाद : बार में ग्राहकों के यौन आग्रह को मानने से इनकार करने पर शुक्रवार रात एक व्यक्ति एवं चार महिलाओं ने पेशे से डांसर एक महिला के कपड़े फाड़ दिये और उससे मारपीट की। हालांकि पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) एआर श्रीनिवास ने इस आरोप को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि महिला बार डांसर नहीं है। ये पांच लोग बेगमपेट इलाके में स्थित पब के नियमित ग्राहक हैं। कपड़े फाड़े जाने का उसका आरोप गलत है। उसके साथ उसके दोस्तों ने किसी बहस के चलते मारपीट की। घटना के बाद महिला ने शिकायत दर्ज कराई जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। महिला से मारपीट करने वाले व्यक्ति की तलाश जारी है। उन्होंने उस आरोप को भी खारिज कर दिया कि उसके साथ जब मारपीट हो रही थी तो पुलिस उसे बचाने नहीं आयी। हम उसे क्यों नहीं बचायेंगे? वह जो कह रही है उसमें कोई तर्क नहीं है..उसके बयान संदिग्ध हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मार्ग एक्सक्लूसिव :आर्थिक पैकेज से हर वर्ग को राहत, न अन्न की कमी, न धन की : ठाकुर

 विशेष संवाददाता, कोलकाता : कोविड-19 संकट के आघात से देश और देश की अर्थव्यवस्था को उबारने के लिए केंद्र सरकार हरसंभव कोशिश कर रही है। आगे पढ़ें »

स्कूल खुलने के नाम से ही सहम जा रहे हैं छोटे बच्चों के अभिभावक

92% अभिभावक बच्चों को तुरंत स्कूल भेजने के पक्ष में नहीं, 56% कम से कम एक माह तक देख कर तय करेंगे, डरा रहा है आगे पढ़ें »

ऊपर