योगी आदित्यनाथ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

yogi

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर धमकी का मैसेज आया था। मैसेज करने वाले ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और एक समुदाय विशेष के लिए योगी को खतरा बताया। अधिकारी ने बताया कि धमकी आने के कुछ ही मिनट में राजधानी के गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। पुलिस मामले की जांच कर पता लगाएगी कि यह कोई साजिश है या फिर किसी की शरारतपूर्ण हरकत। उन्होंने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है। अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार मध्यरात्रि के बाद लगभग साढे 12 बजे मैसेज आया, जिसके बाद तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गयी और कुछ ही मिनट में गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पांचवें चरण में चुनाव आयोग के सामने एक न चली समाज विरोधियों की

इस पर नजर- गिरफ्तार- 23 प्रिवेंटिव अरेस्ट-100 कुल गिरफ्तार-123 कुल शिकायतें-2041 कोलकाता : पांचवें चरण में चुनाव आयोग के सामने एक न चली समाज विरोधियों की। ऐसे में चुनाव आयोग आगे पढ़ें »

साप्ताहिक राशिफल (19 से 25 अप्रैल) : जानिए इस सप्ताह किन राशियों के सितारे रहेंगे बुलंद

भविष्यदर्शन डॉ. मंगल त्रिपाठी दिनांक 18 से 24 अप्रैल 2021 तक ग्रह संचरण : सूर्य, बुध, शुक्र और हर्शल मेष में, राहुल वृष में, मंगल मिथुन में, केतु आगे पढ़ें »

ऊपर