यूट्यूब वीडियो देखकर अपना अबॉर्शन कर रही थी युवती, बिगड़ी हालत

नई दिल्ली : यूट्यूब पर वीडियो देखकर घर पर ही कुछ भी करने का चलन आजकल बढ़ गया है, लेकिन यह कितना खतरनाक हो सकता है इसका मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के नागपुर में एक युवती को ऐसा करना भारी पड़ गया। 25 साल की एक युवती यू-ट्यूब पर वीडियो देख घर पर ही भ्रूण निकालने की कोशिश कर रही थी, जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा। युवती को ऐसी सलाह उसके प्रेमी ने दी थी। युवती ने पुलिस को बताया है कि उसका प्रेमी साल 2016 से उसके साथ रेप कर रहा है और शादी का झांसा दे रहा है। अब जब वह गर्भवती हुई, तब उसके प्रेमी ने सलाह दी कि वह यू-ट्यूब से वीडियो देख गर्भपात कर ले और उसकी बताई हुई दवाइयों को खा ले। जब युवती ने ऐसा करने की कोशिश की, तब उसकी हालत बिगड़ गई और उसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अभी युवती अस्पताल में ही है, ये मामला पिछले गुरुवार का है। स्थानीय पुलिस ने अब युवती के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है, उसपर रेप करने का चार्ज लगाया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

क्या लद्दाख में फिर से बढ़ रहा तनाव? वायुसेना प्रमुख पहुंचे लेह एयरबेस

नई दिल्ली : वास्तविक नियंत्रण रेखा(एलएसी) पर तनावपूर्ण हालातों के बीच वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वीआर चौधरी शनिवार को लद्दाख पहुंचे हैं। इस दौरान आगे पढ़ें »

ऊपर