यहां एक साथ जलाई गईं 22 चिताएं, 1 दिन में हुए 42 अंतिम संस्कार

अहमदनगरः महाराष्ट्र के अहमदनगर से एक दिल दहला देने वाली खबर और तस्वीरें सामने आई हैं। यहां अमरधाम में एक साथ 22 चिताओं को अग्नि दी गई है। कोरोना की दूसरी लहर कितनी भयानक रूप ले सकती है, इसकी मिसाल आज हमारे सामने है। दो दिनों पहले ही बीड जिले के आंबाजोगाई में एक ही जगह पर पर 8 लोगों की चिताओं को अग्नि देने की खबर सामने आई थी। आज अहमदनगर से भी वैसी ही भयानक खबर सामने आ गई। यहां अमरधाम में एक ही साथ 22 चिताओं को अग्नि देनी पड़ी। अब तक एक दिन में 42 लोगों का अंतिम संस्कार किया जा चुका है। इसी तरह विद्युत दाहिनी में भी 20 लोगों का अंतिम संस्कार संपन्न किया गया। यहां शववाहिनी एक साथ 6 शवों को लेकर अमरधाम पहुंच रही है। इससे अमरधाम में अंतिम संस्कार संपन्न करने में समस्या आ रही है। अहमदनगर महापालिका द्वारा बरती जा रही इस संवेदनहीनता पर सवाल उठाए जा रहे हैं।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर