मोदी ने कहा- दीदी हमें बंगाल के आशीर्वाद से 300 सीटें मिलेंगी, अपने दम पर बनाएंगे सरकार

ताकी (पश्चिम बंगाल): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में चुनावी रैली की। अमित शाह के रोड शो में हिंसा को लेकर मोदी ने कहा कि सत्ता के नशे में दीदी (ममता बनर्जी) ने लोकतंत्र का गला घोंट दिया। मोदी ने बुधवार को कहा कि पश्चिम बंगाल के लोगों के समर्थन और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हताशा को देखते हुए दावा किया जा सकता है कि आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी।

भाजपा अपने दम पर सरकार बनायेगी

मोदी ने बशीरहाट लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के अंतगर्त ताकी में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा,‘दीदी,आपकी हताशा और बंगाल के लोगों का समर्थन देखने के बाद मैं कह रहा हूं कि बंगाल के कारण हमें 300 से अधिक सीटें मिलेंगी। भाजपा अपने दम पर सरकार बनायेगी क्योंकि उसे बहुमत मिल रहा है और दीदी आप इसे नोट कर लें।’’

दीदी ने बंगालियों की भद्र परंपरा को तार-तार किया

मोदी ने कहा-दीदी बंगाली लोगों की भद्र परंपरा को तार-तार कर रही हैं। आज अपनी ही परछाई से डरकर वे बौखला रही हैं। वे जानती हैं कि उनकी जमीन खिसक गई है। आज बंगाल के चप्पे-चप्पे से एक ही आवाज आ रही है। 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ होने जा रहा है।” बंगाल में दीदी जिस तरह हिंसा कर रही हैं, उससे एक और बात स्पष्ट है कि बंगाल के लोगों के आशीर्वाद से देश में भाजपा अकेले अपने दम पर पांचवें-छठवें चरण के मतदान में ही पूर्ण बहुमत आ रहा है।

मीम वाली तस्वीर मामले पर भी किया कड़ा प्रहार

सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मीम वाली तस्वीरें साझा करने के भारतीय युवा मोर्चा कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच मोदी ने बनर्जी पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा, ‘दीदी आप जिन लड़कियों को जेल में ठूंस रही हैं, वे आपको सबक सिखाएगीं।’ उन्होंने सवाल किया किया कि बनर्जी ने तस्वीर साझा करने वाली लड़की से बदला क्यों लिया? मोदी ने कहा, ‘दीदी,मुझे मालूम चला है कि आप एक कलाकार हैं,आप चित्रकारी करती हैं। आप अपनी तस्वीरों को साझा करने पर कुपित क्यों हो रही हैं।’ प्रधानमंत्री ने कहा, ‘दीदी आप कलाकार हैं,आप मेरी साधारण-सी तस्वीर बनाइए और 23 मई के बाद जब मैं दोबारा प्रधानमंत्री बन जाऊं तो आप हमें भेंट कर देना। मैं बड़े प्यार से स्वीकार कर लूंगा और अपने पास रखूंगा। आपके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं कराऊंगा।’ मोदी ने कहा कि सुश्री बनर्जी के पैरों तले जमीन खिसक गयी है और अब उन्हें अपनी छाया से भी डर लग रहा है।



शेयर करें

मुख्य समाचार

लोगों में पीओके की आजादी के लिये ‘जुनून’ है : ठाकुर

जम्मू : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सोमवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के बाद पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर आगे पढ़ें »

पिछले पांच-छह साल में बढ़े हैं दलितों पर अत्याचार : प्रशांत भूषण

नयी दिल्ली : भीम आर्मी द्वारा आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता व वकील प्रशांत भूषण ने सोमवार को आरोप लगाया कि पिछले पांच-छह साल आगे पढ़ें »

ऊपर