किसी ने नहीं सोचा था कि 1984 नरसंहार मामलें में कांग्रेस नेता को सजा मिलेगी : मोदी

मुंबई : मध्‍य प्रदेश, राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी को मिली पराजय के बाद आगामी लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस पर और हमलावर हो गये है। मोदी कांग्रेस पर हमले का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सिख विरोधी दंगों को लेकर सोमवार को आए फैसले के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एकबार फिर कांग्रेस को निशाने पर लिया। 1984 में हुए सिख विरोधी दंगों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए मंगलवार को कहा कि किसी ने नहीं सोचा था कि कांग्रेस नेता को मामले में दोषी ठहराया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि ‘चार साल पहले, किसी ने सोचा भी नहीं था कि 1984 के सिख नरसंहार मामले में कांग्रेस नेता को सजा मिलेगी और उन्हें (पीड़ितों को) इंसाफ मिलेगा।’ दिल्ली हाई कोर्ट द्वारा 1984 सिख विरोधी दंगों के मामले में कांग्रेस नेता सज्जन कुमार को दोषी ठहराए जाने और उम्रकैद की सजा सुनाए जाने के एक दिन बाद ही पीएम मोदी ने यह बयान दिया है। उल्‍लेखनीय है कि अदालत ने सोमवार को अपने आदेश में कहा था कि ये दंगे मानवता के खिलाफ अपराध थे और कानून लागू करने वाली एजेंसियों की मदद से उन लोगों द्वारा किए गए, जिन्हें राजनीतिक संरक्षण प्राप्त था।


शेयर करें

मुख्य समाचार

सन्मय बंद्योपाध्याय ने जेल से रिहा होते ही बताया जान को खतरा

कहा राज्य में चल रहा जंगल राज संवाददाताओं से बातचीत के दौरान फूट-फूटकर रोने लगे सन्मार्ग संवाददाता पुरुलिया : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के कथित आगे पढ़ें »

दीपावली पर ड्रोन से नजर रखेगा पीसीबी ऊंची इमारतों पर

प्रतिबंधित पटाखे जलाने पर आवासन के अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई वसूला जाएगा 5 हजार से लाख रुपए तक का जुर्माना दोषी पाए जाने पर होगी 5 साल आगे पढ़ें »

ऊपर