मोदी को वोट देने के लिए छोड़ी ऑस्‍ट्रेलिया में नौकरी

मेंगलुरु : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हालही में कर्नाटक के मेंगलुरु में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रशंसकों की भारी भीड़ भी उमड़ी लेकिन इस रैली में कुछ अनोखा देखने को मिला। गौरतलब है कि मोदी की लोकप्रियता के चर्चे देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहुर है, इससे हम सभी अच्छे से वाकिफ है ऐसा में मोदी के लिए प्रशंसकों की दिवानगी कोई अनोखी बात नहीं है। मोदी के इतने प्रशंसकों में से एक ऐसे फैन के बारे में पता चला है जिसने मोदी को वोट देने के लिए ऑस्‍ट्रेलिया में अपनी नौकरी तक छोड़ दी और भारत चला आया।

सुधींद्र हेब्‍बार (41) नामका यह शख्‍स अस्ट्रेलिया के सिडनी एयरपोर्ट पर स्‍क्रीनिंग ऑफिसर के तौर पर काम करता था लेकिन जब उसने देखा कि उसे मतदान की तारीख पर छुट्टी नहीं मिल पाएगी तो उसने अपनी नौकरी से इस्‍तीफा दे दिया।

इस्तीफा देकर भारत लौट आए

सुरथकल के रहने वाले सुधींद्र ने इस बारे में बताया कि, ‘मुझे 5 अप्रैल से 12 अप्रैल तक की छुट्टी मिली थी। हालाकी मैं इस छुट्टी को और नहीं बढ़ा सकता था क्‍योंकि आने वाले दिनों में ईस्‍टर और रमजान की वजह से एयरपोर्ट पर भारी भीड़ होने वाली थी। उन्होंने बताया मैं किसी भी हालत में वोट करना चाहता था। इसलिए मैंने इस्‍तीफा देकर घर वापस लौटने का फैसला किया।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

काला सोना फिल्म के निर्माता हरीश शाह का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद हुआ निधन

मुम्बई : फिल्मकार हरीश शाह का कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद मंगलवार को सुबह निधन हो गया। उन्हें गले का कैंसर था और आगे पढ़ें »

बंगाल में कोरोना का कहर, मालदा के कुछ हिस्सों में एक सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन

मालदा : पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ रहे मामलों को देखते हुए इंग्लिश बाजार और ऑल्ड मालदा कस्बे में बुधवार आगे पढ़ें »

ऊपर