‘मोदी को बदनाम करने के लिए हो रही विदेशी फंडिंग’

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने संवाददाता सम्मेलन कर पीएम मोदी के खिलाफ विदेशी साजिश किए जाने का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए अमेरिकी अरबपति जॉर्ज सोरोस की भारत में राजनीतिक दलों को फंडिंग करके लोकतांत्रक ढ़ंग से चुनी हुई सरकार को अस्थिर करना चाहता है। उन्होंने इस संबंध देश के नागरिकों से अपील की। उन्होंने कहा कि आज देश की जनता को एक नागरिक होने के नाते मैं यह आह्वान करना चाहती हूं कि एक विदेशी ताकत जिसके केंद्र में हैं एक व्यक्ति जिनका नाम है जॉर्ज सोरोस, उन्होंने ऐलान किया है कि वो हिंदुस्तान के लोकतांत्रिक ढांचे पर चोट करेंगे।

‘जॉर्ज सोरोस पर स्मृति ईरानी ने किया आगाह’
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोरोस ने एलान किया है कि वो पीएम मोदी को अपने अटैक का मेन प्वाइंट बनाएंगे। उन्होंने बताया कि सोरोस ने एलान किया है कि वो हिंदुस्तान में अपनी विदेशी ताकत के जरिए एक ऐसी व्यवस्था बनाएंगा जो हिंदुस्तान ही नहीं बल्कि उसके फायदे के लिए काम करेगा। स्मृति ने अपील करते हुए कहा कि जॉर्ज सोरोस का यह ऐलान कि वो हिंदुस्तान में मोदी को झुका देंगे, हिंदुस्तान की लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सरकार को ध्वस्त करेंगे, यह भारत पर हमला है और इस हमले का जवाब हर भारतीय को मुंहतोड़ तरीके से देना चाहिए।

‘गलत इरादों के सामने नहीं झुकाएंगे सर’
आज जॉर्ज सोरोस को हम एकसुर में यह जवाब दें कि लोकतांत्रिक परिस्थितियों में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी गई सरकार और हमारे प्रधानमंत्री ऐसे गलत इरादों के सामने सिर नहीं झुकाएंगे। उन्होंने कहा कि हमने पहले भी विदेशी ताकतों को हराया है और हम आगे बी विदेशी ताकतों को हराएंगे। वहीं स्मृति ईरानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कांग्रेस डिफेंस मोड पर आ गई है। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट करके कहा कि पीएम से जुड़ा अडानी घोटाला भारत में लोकतांत्रिक पुनरुत्थान शुरू करता है या नहीं, यह पूरी तरह कांग्रेस, विपक्ष और हमारी चुनाव प्रक्रिया पर निर्भर है।

 

Visited 149 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Kolkata Metro Timing : आज से रात 11 बजे के बाद भी चलेगी मेट्रो !

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि मेट्रो रेलवे आज यानी 24 मई से प्रायोगिक तौर पर रात में ब्लू लाइन आगे पढ़ें »

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

ऊपर