मोदी के केवड़िया दौरे से पूर्व दो दर्जन पुलिसकर्मी हुए कोविड पॉज़िटिव

केवडिया (गुजरात) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यहां होने वाली यात्रा से एक दिन पूर्व सुरक्षाकर्मियों की कोविड-19 के लिए की गयी जांच में 23 पुलिसकर्मी संक्रमित पाये गये। नर्मदा जिले के केवड़िया गांव में शुक्रवार और शनिवार को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यात्रा के मद्देनजर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ के आसपास के क्षेत्रों में पांच हजार से अधिक पुलिस तथा राज्य रिजर्व पुलिस (एसआरपी) के कर्मियों को तैनात किया गया है। मोदी, दो दिन की गुजरात यात्रा पर केवड़िया आये हैं। वे शनिवार दोपहर तक यहां रहेंगे।
नर्मदा जिला प्रशासन की आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार एकता दिवस की तैयारियों के मद्देनजर यहां तैनात सुरक्षा कर्मियों की जांच के लिए एहतियात के तौर पर ‘स्टैच्यू ऑफ यूनिटी’ पर विशेष जांच बूथ बनाये गये हैं। गुरुवार को कोविड-19 के लिए 3,651 पुलिसकर्मियों की जांच की गयी, जिसमें से 23 संक्रमित पाये गये।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारत में कोविड-19 के मामले बढ़कर 93 लाख हुए

    नयी दिल्ली : भारत में एक दिन में कोविड-19 के 43,082 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 93.09 लाख आगे पढ़ें »

राजकोट में कोविड-19 अस्पताल में लगी आग, 6 कोरोना मरीजों की मौत, 26 झुलसे

मोदी ने दुख व्यक्त किया, रूपाणी ने चार-चार लाख रुपये मुआवजा की घोषणा की अहमदाबाद: गुजरात के राजकोट शहर में गुरुवार को देर रात निर्दिष्ट कोविड-19 आगे पढ़ें »

ऊपर