मैं किसी से डरने वाला नहीं, मोदी डरपोक नेताः तेज प्रताप यादव

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के बाद जुबानी हमले में अब लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप भी कूद पड़े है। रविवार को नीतीश और सुशील मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि वे ‌किसी से डरने वाले नहीं है। सुशील मोदी डरपोक नेता हैं। वे सड़क पर निकलें तो सही, जनता उन्हें मुंहतोड़ जवाब देगी।
बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते है मोदी
तेज प्रताप ने कहा कि सुशील मोदी बंद कमरे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हैं। हर प्रेस कॉन्फ्रेंस में वे उन्हीं बातों को उजागर करते हैं जो पहले कर चुके होते हैं। पुरानी बातों को ही बार-बार निकालकर दिखाते हैं। सुशील मोदी के बारे में क्या कहा जाए, वे घर पर बैठकर चाय पीएं तो अच्छा रहेगा। गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों से सुशील मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लालू परिवार पर लगातार हमले करते रहे हैं। वे लालू परिवार के बेनामी संपत्ति को लेकर लगातार सवाल उठाते रहे हैं।
नीतीश की महागठबंधन में शामिल नहीं होने देंगे
तेजस्वी के बयान का समर्थन करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वे एक बोर्ड में ‘नीतीश चाचा नो एंट्री’ लिखेंगे और अपने घर के बाहर लगाएंगे। पिछले दिनों तेजस्वी यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी संभव नहीं है। पत्रकारों ने जब नीतीश-लालू के फोन को लेकर तेजस्वी से सवाल किया तो उन्होंने कहा था कि वे किसी भी हालत में नीतीश कुमार को महागठबंधन में शामिल नहीं होने देंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टोक्‍यों ओलंपिक में खिलाड़ियों का पूरा समर्थन करेगा देश : कोविंद

नयी दिल्ली : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने शनिवार को कहा कि 24 जुलाई से नौ अगस्त तक आयोजित 2020 टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व आगे पढ़ें »

बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी पहुंचीं जयपुर साहित्य महोत्सव में, लेखन चुनौतियों का जिक्र किया

जयपुरः ओमान की लेखिका एवं बुकर पुरस्कार विजेता जोखा अल हार्सी के लिए लेखन का सबसे दिलचस्प और चुनौतीपूर्ण पहलू समाज में मौजूद अनसुनी और आगे पढ़ें »

ऊपर