मूल्यवृद्धि के खिलाफ मोदी का पुतला फूंका

सिरसा : पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार हो रही वृद्धि के विरोध में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शनिवार को यहां विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया।
कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता होशियारीलाल शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता जलूस की शक्ल में केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए यहां सुभाष बोस चौक पहुंचे और प्रदर्शन किया तथा प्रधानमंत्री का पुतला दहन किया। शर्मा ने इस अवसर पर दावा किया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत गिर रही है लेकिन आम लोगों को इसका कोई लाभ नहीं मिल पा रहा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल- डीजल के दाम बढ़ने से रोजमर्रा की वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। महंगाई की मार जनता की जेब पर पड़ रही है और वह परेशान है। उन्होंने सरकार से पेट्रो पदार्थों पर तुरंत टैक्स कम कर जनता को बढ़ती कीमतों से राहत देने की मांग की।

शेयर करें

मुख्य समाचार

gogoi

आज सीजेआई रंजन गोगोई हो रहे हैं रिटायर, पत्नी के साथ भगवान वेंकटेश्वर के किए दर्शन

त्रिरुमला : शीर्ष न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई रविवार 17 नवंबर यानी आज सेवानिवृत हो रहे हैं। उन्होंने अपनी पत्नी रूपनाजलि गोगोई के साथ आगे पढ़ें »

फेसबुक लाखों करोड़ों में बेंच रही है आपकी सूचनाएं, जानिए कैसे

नई दिल्ली : सोशल मीडिया साइट फेसबुक अपने यूजर्स के डाटा से बड़ी कमाई कर रही है। सोशल मीडिया साइट के लिए आपकी सूचनाएं किसी आगे पढ़ें »

ऊपर