मुख्यमंत्री से एक दिन पहले ही सांसद ने कर दिया मेडिकल कॉलेज का उद्घाटन

रतलामः पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं रतलाम झाबुआ से कांग्रेसी सांसद कांतिलाल भूरिया ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा नवनिर्मित मेडिकल कॉलेज के शुभारंभ करने के एक दिन पहले ही फीता काटकर उसका कथित तौर पर उद्घाटन कर दिया। इस संबंध में भूरिया सहित 15 अन्य लोगों पर प्रकरण दर्ज किया गया। इस कॉलेज के निर्माण का श्रेय लेने हेतु मंगलवार को भूरिया अपने समर्थकों के साथ जिले के बांजली गांव पहुंचे और पुजारियों की उपस्थिति में उसका उद्घाटन कर दिया जबकि बुधवार को चौहान ने भी इसका लोकार्पण किया।
भूरिया ने कहा कि मंगलवार का दिन शुभ है, मैंने इसका उद्घाटन इसलिए किया क्योंकि यह यूपीए सरकार की योजना थी। इस सूचना के बाद जिला प्रशासन ने हरकत में आकर घटनास्थल पर स्थिति की निगरानी के लिए वहां पुलिस बल तैनात किया।
पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया कि मुख्यमंत्री चौहान ने 350 करोड़ रुपये की लागत से बने इस कॉलेज का लोकार्पण करते हुए कहा कि यह उज्जैन संभाग के लिए एक बड़ी सौगात है तथा इस क्षेत्र में चिकित्सा शिक्षा के मामले में यह एक मिसाल बनेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

momota

एनआरसी और कैब को थोपने नहीं देंगे : ममता

खड़गपुर : उपचुनाव में जीत के लिए खड़गपुर की जनता को धन्यवाद देने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दावा किया है कि एनआरसी और कैब आगे पढ़ें »

हावड़ा जूट मिल अनिश्चित समय के लिए बंद

हावड़ा : शिवपुर स्थित हावड़ा जूट मिल को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया गया है। इस दिन सुबह मार्निंग शिफ्ट में काम करने आगे पढ़ें »

ऊपर