मुख्यमंत्री बनते ही चन्नी ने किया बिजली बिल माफी का ऐलान

चंडीगढ़ : पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को शपथ लेने के बाद अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस की। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कांग्रेस हाईकमान ने एक आम आदमी को पंजाब की कमान सौंपी है जिसके घर में छत नहीं थी, उसे आज कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री बना दिया। चरणजीत सिंह चन्नी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहे।

चरणजीत सिंह चन्नी अपनी पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में भावुक हुए। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि वह केंद्र सरकार से अपील करेंगे कि तीनों कृषि कानूनों को तुरंत वापस लिए जाएं। अगर ये कानून वापस नहीं लिए गए तो किसानी खत्म हो जाएगी और पंजाब के हर परिवार पर फर्क पड़ेगा। पंजाब के किसान को कमजोर नहीं होने देंगे। चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अगर किसानों पर किसी तरह की आंच आई तो वह अपनी गर्दन पेश कर देंगे।

किसानों, गरीबों के लिए बड़ा ऐलान

पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने ऐलान किया कि सभी गरीबों के बिल माफ किए जाएंगे, कैबिनेट में इस फैसले को पास कर दिया जाएगा। हर किसी का पुराना बिल माफ कर दिया जाएगा। कांग्रेस हाईकमान ने 18 मुद्दे हमें पंजाब के लिए दिए हैं, हम इसी कार्यकाल में पूरा कर देंगे।

पंजाब के नए मुख्यमंत्री ने कहा कि जिन किसानों के बिजली बिल कटे हुए हैं, उनके सभी कनेक्शनों को बहाल कर दिया जाएगा। हड़ताल पर गए हुए सभी कर्मचारियों से मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए कहा कि उनकी बात मान कर सभी लोग काम पर वापस आ जाएं, कुछ वक्त दें और उनकी चिंताओं को दूर किया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब महिलाओं में बढ़ने लगा ‘Period Underwear’ का क्रेज, जानें क्या…

कोलकोताः महिलाओं के उन मुश्किल दिनों को आसान बनाने के लिए मार्केट में 'पीरियड पैंटी' आ चुकी है। हालांकि अभी तक बहुत कम महिलाएं ही आगे पढ़ें »

ऊपर