मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाई अग्रसेन गहलोत के घर और फॉर्म में ईडी का छापा

जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के जोधपुर स्थित घर और फाॅर्म हाउस पर ईडी का छापा पड़ा है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आज 7 करोड़ रुपये के फर्टिलाइजर स्कैम केस में यह छापा डाला। कोरोना वायरस संक्रमण से सुरक्षा रखते हुए ईडी की टीम पीपीई किट पहनकर पहुंची। जानकारी के अनुसार तलाशी अभियान अभी चालुु है। उधर, कस्टम विभाग ने अग्रसेन की कंपनी अनुपम कृषि पर 7 करोड़ रुपए का जुर्माना लगाया है। गहलोत ने मंगलवार को परिवार के विरुद्ध ईडी की कार्रवाई की आशंका जताई थी। केंद्रीय एजेंसियां 9 दिन में अब तक 5 बड़ी कार्रवाई कर चुकी हैं।
रेड की धमकी से कांग्रेस डरने वाली नहीं : सुरजेवाला
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जांच एंजेसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि रेड की धमकी से कांग्रेस डरने वाली नहीं हैं। सुरजेवाला ने कहा कि केन्द्र सरकार जांच एंजेसियों का दुरुपयोग कर रही है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रेड राज पैदा किये हुए है, लेकिन इससे कांग्रेस डरने वाली नहीं है।
भाजपा इस वक्त बौखला गई
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस वक्त बौखला गई हैं और वह डर बैठाने के लिए ईडी की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि पहले विधायक कृष्णा पूनियां से सीबीआई द्वारा पूछताछ कराई गई और अब आज जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बड़े भाई अग्रसेन गहलोत के घर में ईडी की रेड कर रही है।
रेड राज से राजस्थान डरने वाला नहीं
उन्होंने कहा कि अग्रसेन गहलोत का कसूर इतना सा है कि वह मुख्यमंत्री का भाई हैं। वह न तो राजनीति में हैं और न ही उनका राजनीति से कोई सरोकार है। उन्होंने कहा कि उनके घर पर केन्दीय सशस्त्र बल तैनात कर दिये और ईडी रेड कर रही है, लेकिन रेड राज से राजस्थान डरने वाला नहीं है। उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि मोदी सरकार कांग्रेस में डर बैठाने के लिए इस तरह की कार्रवाई कर रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कि भाजपा जब जब संकट में होती है वह सीबीआई, ईडी एवं इंकम टैक्स की कार्रवाई करती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : जय श्री राम प्रकरण पर ममता बोली : … दूसरे के बर्तन भी माज सकती हूं

हुगली :  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे पहचानते नहीं है, किसी के कहने पर उसके घर तक बर्तन तक मैं माज सकती हूं आगे पढ़ें »

महिलाएं जरूर करें ये काम, कभी नहीं होगी पैसों की कमी

कोलकाता : जन्मपत्रिका में मनुष्य के भविष्य के संकेत छिपे होते हैं। लेकिन कई ऐसे लोग है जिनके पास जन्मपत्रिका नहीं है वहीं कई ऐसे आगे पढ़ें »

ऊपर