मुकेश अंबानी के बेटे आकाश इस साल कर सकते हैं शादी

नयी दिल्ली : देश के सबसे अमीर उद्योगपति रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी इस साल हीरा कारोबारी और रोजी ब्लू कंपनी के प्रवक्ता रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी श्लोका मेहता से हो सकती है।
सूत्रों का भरोसा किया जाये तो सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हो सकती है। शादी दिसंबर में हो सकती है। दोनों परिवारों ने हालांकि इस बारे में टिप्प्णी से इनकार किया है। अंबानी व मेहता परिवार अच्छी तरह परिचित हैं। आकाश व श्लोका धीरूभाई अंबानी इंटरनेशन स्कूल में साथ पढ़े हैं।
कौन है श्लोका मेहता
श्लोका मेहता ने 2009 में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की थी जिसके बाद उन्होनें प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी का रुख किया। यहां से उन्होनें मानव शास्त्र (एंथ्रोपॉलिजी) की पढ़ाई की। इसके बाद श्लोका ने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स की ड्रिग्री हासिल की थी। इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस से लॉ में मास्टर्स डिग्री लेने के बाद उन्होंने 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन की डायरेक्टर का पद संभाला। इसके अलावा श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में सह संस्थापक भी हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

भारतीय टीम मुझ पर निर्भर नहीं, कई खिलाड़ी मुझसे बेहतर : छेत्री

कोलकाता : भारत के लिए रिकार्ड गोल करने वाले सुनील छेत्री पर बांग्लादेश के खिलाफ मंगलवार को होने वाले विश्व कप क्वालीफायर मुकाबले में गोल आगे पढ़ें »

आईसीसी टेस्ट रैंकिंग : स्मिथ के करीब पहुंचे कोहली

कोहली ने 37 अंकों की लम्बी छलांग लगायी, नंबर वन बनने से दो अंक पीछे दुबई : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पुणे में दक्षिण अफ्रीका आगे पढ़ें »

ऊपर