मिथुन चक्रवर्ती के बेटे और पत्नी के खिलाफ केस

मुंबई : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र महाक्षय के खिलाफ दुष्कर्म और मामले को खारिज करने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाली एक अभिनेत्री-मॉडल ने दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़िता ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि वह 2015 से महाक्षय के साथ रिलेशनशिप में थी और उनकी मां ने दोनों की शादी कराये जाने का वादा किया था। पिछले चार साल से महाक्षय ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये रखा और जब वह गर्भवती हो गयी तो उस पर गर्भपात करा लेने के लिए दबाव डाला। उसके इनकार किये जाने पर उसे धोखे से शीतल पेय में कुछ ऐसी गोलियां दी गयीं, जिससे बच्चे का गर्भपात हो गया। पीड़िता के अनुसार, वह नहीं जानती थी कि उसे दी जा रही गोलियां गर्भपात का कारण बन सकती हैं।
पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि मिथुन की पत्नी व अभियुक्त की मां योगिता बाली ने भी उसे मामला खारिज करने की धमकी दी है। मालूम हो कि मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती इन दिनों बॉलीवुड में एंट्री करने की तैयारी कर रहे हैं।
आरोप है कि 2015 में महाक्षय ने पीड़िता को घर बुलाया और उसे शीतल पेय में एक दवा दी।
ओशिवारा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक दयानंद बांगर ने कहा कि महाक्षय और उसकी मां के खिलाफ, धारा 376 (2) (एन) (बार-बार उसी महिला का बलात्कार करना), 328 (दूसरे को जहर देना या चोट पहुंचाना), 417 (धोखाधड़ी), 506 (धमकी देना) ), 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और धारा 34 दर्ज की गई है। दिल्ली की एक अदालत के आदेश के बाद मुंबई में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी। मॉडल ने 2018 में अदालत का दरवाजा खटखटाया। पहले अदालत ने दिल्ली में मामला दर्ज करने के लिए कहा, फिर अंतिम फैसले में इसे मुंबई स्थानांतरित कर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

6 साल की बच्ची बनी हवस का शिकार

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में 6 साल की बच्ची से दरिंदगी का मामला सामने आया है। माता-पिता जब घर में नहीं थे तो पड़ोस के आगे पढ़ें »

यूपी की बिटिया को मिला पीएम रिसर्च फेलोशिप पुरस्कार

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के लिए एक गर्व करने वाली खबर मिली है। बांसी तहसील अंतर्गत ग्राम नागचौरी के मूल निवासी और वर्तमान आगे पढ़ें »

ऊपर