मास्क पहनने के लिए कहने पर सरकारी कार्यालय में अधिकारी ने दिव्यांग महिला कर्मचारी को जमकर पीटा

नेल्लोर : देशभर में महामारी का रूप धारण कर चुके कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए जहां भारत के प्रधानमंत्री सभी से मास्क पहने व सामाजिक दूरी रखने की अपनी करते है वहीं दूसरी तरफ आज एक दर्दनाक घटना मास्क पहने के लिए कहने पर सरकारी कार्यालय दिव्यांग महिला के साथ घटी। दिव्यांग महिला का सिर्फ इतना अपराध था कि उसने अपने वरिष्ठ कर्मचारी को कार्यालय में मास्क पहनने के लिए कह दिया। इस बात का वरिष्ठ अधिकारी को इतना बुरा लगा कि उसने पास टेबल पर डंडे को उठाकर उस महिला कर्मचारी को तबतक मारा जब​ तक की कोई उसको रोका नहीं। इस दौरान बीच दो लोग रोकने के लिए आए पर उसने हाथ छुड़ाते हुए फिर से उस दिव्यांग महिला को मारा। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सरकारी कार्यालय में हुई इस घटना को होते हुए देखा जा सकता है।घटना आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले के सरकारी दफ्तर की बतायी जा रही है। दिव्यांग महिला संविदा कर्मचारी बतायी जा रही है। आंध्र प्रदेश सरकार के सलाहकार और वाईएसआरसी पार्टी के महासचिव एस राजीव कृष्णा ने टिप्पणी करते हुए सख्त लहजे में कहा कि इस तरह का बर्ताव बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वीडियो में हमला करते हुए नजर आ रहे शख्स को बर्खास्त किया जाएगा। उन्होंने ट्विटर के जरिए पुलिस को निर्देश दिए हैं वह इस मामले में हस्तक्षेप करें और शख्स के लिए उचित धाराओं के तहत कार्रवाई की जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शिवसेना पश्चिम बंगाल में नहीं लड़ेगी चुनाव, तृणमूल को दिया समर्थन

बंगाल इकाई ने अलग किये रास्ते तृणमूल ने किया शिव सेना के फैसले का स्वागत कोलकाता : राष्ट्रीय जनता दल और समाजवादी पार्टी के बाद शिव सेना आगे पढ़ें »

ईसीएल ने 500 टन कोयला चोरी का पता लगाया था लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

कोयला तस्करी मामले में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारियों से सीबीआई ने की घंटों पूछताछ कोलकाता : ईस्टर्न कोलफिल्ड्स लिमिटेड (ईसीएल) के सतर्कता दल ने शिल्पांचल की आगे पढ़ें »

ऊपर