मासूम से दुष्कर्म और हत्या मामले में दोषी को फांसी की सजा

ग्वालियर : ग्वालियर शहर में विगत 21 जून को 6 साल की मासूम के साथ हुई दुष्कर्म और हत्या की वारदात में फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दोषी जितेंद्र कुशवाह को फांसी की सजा सुनाई। कोर्ट ने 13 दिन के ट्रायल में ही यह सजा सुनाई है, एहतियात के तौर पर अभियुक्त की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई हुई थी।
मालूम हो कि 20-21 जून की दरमियानी रात आमखो पर आयोजित शादी समारोह में खेल रही छह साल की मासूम परी गायब हो गयी थी। अगले दिन 21 जून को जंगल में बच्ची का शव पड़ा मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई थी। इसके बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जीतू उर्फ जितेंद्र कुशवाह निवासी आमखो पहाड़िया को कंपू थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट में रोजाना केस की सुनवाई के दौरान कुल 33 गवाहों की गवाही कराई गयी। आरोपित ने बचाव में जो तर्क दिए, उन सभी तर्कों का विरोध करते हुए अतिरिक्त जिला अभियोजन अधिकारी अनिल मिश्रा व अधिवक्ता सोमवीर सिंह यादव ने साक्ष्य पेश किए। साथ ही डीएनए रिपोर्ट की जानकारी कोर्ट को दी थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

doodle

गूगल ने आज का डूडल जोसेफ प्लेत्यू को किया समर्पित, इनकी वजह से देख पा रहे फिल्में

नयी दिल्ली : गूगल ने आज यानि सोमवार को फेनाकिस्टिस्कोप के आविष्कारक बेल्जियन भौतिकशास्‍त्री एंतोनी जोसेफ फर्दिनांद प्लेत्यू की 218वी सालगिरह पर उनके सम्मान में आगे पढ़ें »

PM Modi

पीएम मोदी के इंस्टाग्राम पर 3 कराेड़ फॉलोअर,ट्रंप और ओबामा को पछाड़ा

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोेकप्रियता और शोहरत दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। मोदी सोशल मीडिया पर काफी छाए रहते है आगे पढ़ें »

ऊपर