मां का आशीर्वाद लेने कल गुजरात जाएंगे मोदी

नई दिल्ली: भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत के बाद निवर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां का आशीर्वाद गुजरात जाएंगे। मोदी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके बाद मोदी अपने वोटरों का धन्यवाद देने काशी भी जाएंगे। मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘कल मां का आशीर्वाद लेने गुजरात जाऊंगा। उसके बाद सोमवार को मुझमें विश्वास जताने के लिए काशी जैसी महान भूमि के लोगों का धन्यवाद देने जाऊंगा।’
5 बजे भाजपा संसदीय दल की बैठक
बता दें कि आज शाम को पांच बजे भाजपा के संसदीय दल की बैठक होनी है, जहां मोदी को संसदीय दल का नेता चुना जाएगा। इसके बाद एनडीए की बैठक होगी। इस बैठक में शिवसेना के उद्धव ठाकरे, एलजेपी के राम विलास पासवान समेत जेडीयू और अन्य सहयोगी पार्टियों के नेता शामिल होंगे।
30 मई को शपथ ले सकते हैं मोदी
खबरों के मुताबिक मोदी 30 मई को शपथ ले सकते हैं। हालांकि अभी तक अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि पिछली बार की तरह इस बार भी मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में कई विदेशी मेहमान शामिल हो सकते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

rajeev-kumar

राजीव पर शिकंजा कसने आ रहे हैं ‘स्पेशल 12’

सप्ताह भर के अंदर कार्रवाई होगी पूरी : सीबीआई सूत्र अलीपुर कोर्ट में कैविएट दायर किया राजीव कुमार ने सीबीआई जारी करा सकती है वारंट सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

मोदी से मिलीं ममता, बंगाल से जुड़े मसले पर हुई चर्चा

पीएम को बंगाल आने का दिया न्योता राज्य के नामकरण को लेकर हुई चर्चा एनआरसी के मुद्दे पर नहीं हुई बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर