महिला को चुड़ैल बता श्मशान ले गया तांत्रिक, किया रेप और फिर…

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर के बरेला क्षेत्र में एक तांत्रिक द्वारा एक विवाहित महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि तांत्रिक ने इस घटना को श्मशान घाट में रात के वक्त अंजाम दिया है। वह महिला के ऊपर एक चुड़ैल का साया बताकर उसके साथ झाड़-फूंक करने के बहाने ले गया था। परिजनों ने बताया कि तांत्रिक ने उन सबको यह कहकर डरा दिया था कि अगर अनुष्ठान के दौरान महिला के साथ कोई रहेगा तो उसकी मौत हो जाएगी। अब महिला ने अपने साथ हुई दरिंदगी को घर वालों से बताया तो इसके बाद बरेला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं, घटना के बाद फरार हुए आरोपी तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया गया है।
जानकारी के अनुसार, मामला बरेला की है जहाँ एक 33 वर्षीय पीड़ित पिछले कुछ समय से बीमार चल रही है। वहीँ महिला का परिवार अंधविश्वास के फेर में फंसकर डॉक्टर से इलाज कराने के बहाने झाड़-फूंक करा रह थे। परिजनों को लगता था कि, महिला के ऊपर किसी आत्मा का साया है। ऐसे में वह महिला को लेकर पास के ही इलाके में जमुनिया गाँव में तंत्र-मंत्र का काम करने वाले विजय यादव के पास पहुंचे। तांत्रिक झांड़-फूंक करने लगा, इसी दौरान उसकी नियत डोल गई और उसने परिवार से कहा कि रात को श्मशान घाट में विशेष अनुष्ठान करना पड़ेगा।
इसके बाद 14 मार्च की रात में दस बजे तांत्रिक विजय, महिला के घर पहुंचा और बोला कि मुझे इस क्रिया को अकेले ही करना है। यदि कोई भी अनुष्ठान के दौरान वहां मौजूद रहा तो उसकी मृत्यु हो जाएगी। परिजन उसकी बातों में आ गए और महिला को उसके साथ भेज दिया। इसके बाद तांत्रिक ने झाड-फूंक के बहाने उसने महिला के साथ रेप किया और परिवार से कहा कि अब कोई भी चुड़ैल इसे परेशान नहीं करेगी। फिर महिला को घर छोड़कर अपने ठिकाने से भाग गया। जब आरोपी वहां से निकल गया तो परिजनों ने पूछा कि तांत्रिक ने चुड़ैल को भगाने के लिए क्या किया? तो महिला ने अपने ऊपर बीती हैवानियत की दास्ताँ बयां कर दी। इसके बाद परिजन महिला को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी तांत्रिक के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया।
इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बरेला पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के लिए कई जगहों पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। कोरोना हमारे जिंदगी में तुफान आगे पढ़ें »

प्रधानमंत्री मोदी कोरोना के हालात पर रात 8.45 बजे देश को संबोधित करेंगे

नई ‌दिल्लीः देश में कोरोना के बिगड़ते हालात पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे। मोदी रात 8.45 बजे अपने संबोधन में कोरोना के आगे पढ़ें »

ऊपर