महाराष्ट्र सरकार अवैध निर्माण का प्रतीक : सहस्त्रबुद्धे

राज्यसभा में दिया गया कंगना रनौत का कार्यालय गिराये जाने का हवाला
नयी दिल्ली : बुधवार को राज्यसभा में अभिनेत्री कंगना रनौत के मुंबई स्थित कार्यालय में कथित अवैध निर्माण को गिराये जाने का हवाला देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सदस्य विनय पी सहस्त्रबुद्धे ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र सरकार ही अवैध निर्माण का प्रतीक है। सहस्त्रबुद्धे ने सदन में अभिनेत्री का नाम लिये बगैर कहा कि मुंबई में अवैध निर्माण गिराया जा रहा है लेकिन वहां की सरकार ही पूरी तरह से अवैध भूमि पर बनी हुई है। महाराष्ट्र में राज्य के मुख्य सचिव और वृहन मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) के प्रमुख के बीच नहीं बनती है। सरकार में आपसी समन्वय नहीं होने का खामियजा प्रदेशवासियों को भुगतना पड़ रहा है।
मालूम हो कि राज्य में भाजपा और शिवसेना ने मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था और इस गठबंधन को बहुमत भी मिला था लेकिन शिवसेना मुख्यमंत्री पद पर अड़ गयी थी, जिसके कारण दोनों दलों में मतभेद हो गया। इसके बाद शिवसेना ने भाजपा के साथ अपना 30 वर्ष पुराना गठबंधन तोड़ कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस के साथ राज्य में गठबंधन सरकार बना लिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

केकआर को मिली सीजन की पहली जीत,  गिल चमके अबुधाबी :सनराइजर्स के खिलाफ शानदार बोलिंग के बाद शुभमन गिल की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट आगे पढ़ें »

अकाली दल का दूसरा ‘बम’, भाजपा से 22 साल पुराना नाता तोड़ा

चंडीगढ : भारतीय जनता पार्टी के सबसे पुराने साथी शिरोमणि अकाली दल ने भाजपा का साथ छोड़ने की घोषणा कर दी है। उसने राष्ट्रीय जनतांत्रिक आगे पढ़ें »

ऊपर