महाराष्ट्र में लोगों से भरी बस नदी में गिरी, 13 की मौत, धार्मिक यात्रा से लौट रहे थे लोग

मुंबईः महाराष्ट्र के कोल्हापुर के निकट एक बस के पंचगंगा नदी में गिरने से 13 लोगों की मौत हो गई। वहीं, 3 घायल हो गए। इस घटना में मरने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं। फिलहाल, रेस्क्यू टीम ने नदी से बस और शवों को निकाल लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्रवार रात करीब 11 बजे कोल्हापुर के पास पंचगंगा नदी पर बने शिवाजी ब्रिज पर यह हादसा हुआ। इस बस में कुल 16 लोग सवार थे, जो एक धार्मिक यात्रा से लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी। बस शिवाजी ब्रिज से पहले बेकाबू हुई और डिवाइडर तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। बस के गिरते ही वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी साथ ही नदी में कूद कर बचाव के काम में जुट गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया और क्रेन की मदद से बस को निकाला। हालांकि, तब तक 12 लोग दम तोड़ चुके थे।

इसलिए हुई दुर्घटना
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त चालक नशे में था। इसकी वजह से वह तेज रफ्तार बस को नियंत्रित नहीं कर पाया। लोगों का ये भी मानना है कि चालक को नींद लग गई, जिसके चलते यह हादसा हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

3 महीने सर्दियों में पीजिए आंवला, पूरे साल रहिए स्वस्थ

नई दिल्ली : सर्दियों के मौसम में लोग स्वस्थ रहते है और सबसे ज्यादा बीमारियां भी सर्दियों में ही परेशान करती है। चाहे नॉर्मल सर्दी-जुकाम आगे पढ़ें »

flying kiss

ओडिशा में कांग्रेस विधायक ने विधानसभा स्पीकर को दी ‘फ्लाइंग किस’, जानें पूरा मामला

भुुवनेश्वर : ओडिशा विधानसभा में एक विचित्र मामला सामने आया जिसपर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। दरअसल, कांग्रेस विधायक ताराप्रसाद बाहिनीपति ने अपने निर्वाचन क्षेत्र आगे पढ़ें »

ऊपर