महाराष्ट्र में दो नए मामलों की पुष्टि, 47 हुआ आंकड़ा

मुंबईः पूर्व में विदेश की यात्रा कर स्वदेश लौंटी महाराष्ट्र की दो महिलाओं के गुरुवार को कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिसके बाद से राज्य में वायरस से संक्रमित लोगों का आंकड़ा 47 हो गया है। कोविड-19 से संक्रमित हुई ठाणे के उल्हासनगर शहर की 49 वषीर्य महिला ने हाल ही में दुबई की यात्रा की थी। वहीं मुंबई की 22 वषीर्य अन्य महिला ने ब्रिटेन की यात्रा की थी।
स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से उन्हें एकांतवास में रखा गया था और रिपोर्ट में गुरुवार को उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। दोनों संक्रमित महिलाओं का वर्तमान में मुंबई में बने आइसोलेशन वार्डों में उनका इलाज चल रहा है। राज्य सरकार और शहर के नागरिक प्रशासन के सामने सबसे बड़ी चुनौती है कि कैसे भीड़ से वायरस को दूर रखा जाए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल भाजपा ने 150 उम्मीदवारों के नाम भेजे दिल्ली

सेलिब्रिटीज की चमक बिखरेगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा आज यानी साेमवार अथवा कल यानी मंगलवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर आगे पढ़ें »

भारत में हैं कुछ ऐसे शिवलिंग जाे बदलते है अपने रंग

कोलकाता : भारत में भगवान शिव के कई ऐसे मंदिर हैं जो किसी न किसी चमत्कार के लिए जाने जाते हैं। भगवान शिव के इन्हीं आगे पढ़ें »

ऊपर