महाराष्ट्र : नंदुरबार में बस पलटने से 5 की मौत, 34 घायल

नंदुरबार : महाराष्ट्र के नंदुरबार जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 34 लोग घयाल हो गए। घायलों में कईयों की हालत गंभीर है। उन्होंने जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को यात्रियों से भरी एक बस जलगांव से गुजरात के सूरत के लिए रवाना हुई थी। तड़के 3 बजे के करीब धुले-सूरत नेशनल हाइवे पर हाईवे पर पहुंचते ही बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के पुलिस से खाई में गिरने की वजह से कोंडाईबारी घाट के पासयह भयावह हादसा हुआ।

स्थानीय पुलिस को इसकी जानकारी मिलते ही वे राहत कार्य में जुट गए। घायलों को तुरंत नंदुरबार जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके परिजनों को सूचना दी गई। वहीं मृतकों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हादसा इतना भयानक था कि खाईं में गिरने से बस के परखच्चे उड़ गए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

20 से अधिक देशों में सेवाएं दे रही है इंडस नेट टेक्नोलॉजिज

इंडस नेट टेक्नोलॉजिज (Indus Net Technologies) के फाउंडर-सीईओ अभिषेक रूंगटा आंट्रेप्रेनर, डिजिटल स्ट्रैटजी कंसल्टेंट, साफ्टवेयर आर्किटेक्ट व एंजेल इंवेस्टर हैं। 1997 में जमीनी स्तर से आगे पढ़ें »

विराट अच्छे कप्तान लेकिन रोहित उनसे बेहतर : गंभीर

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर ने टी-20 टीम कप्तानी पांच बार के आईपीएल विजेता रोहित शर्मा को सौंपने की आगे पढ़ें »

ऊपर