महबूबा मुफ्ती का पाकिस्तान प्रेमः कहा-हमारे न्यूक्लियर बम दिवाली के लिए नहीं तो, पाक के भी…

इस्लामाबादः पीडीपी की नेता महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान का राग अलापा है। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा राजस्थान के बाड़मेर में दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया दी है। पीएम मोदी ने कहा था कि पहले आए दिन पाकिस्तान की तरफ से कहा जाता था, ‘हमारे पास न्यूक्लियर बटन है…हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। इस पर पीएम ने कहा कि उनके पास न्यूक्लियर बटन हैं तो फिर हमारे पास क्या है भाई? क्या हमने इसे दिवाली के लिए रखा है? पीएम मोदी ने कहा, ‘भारत ने पाकिस्तान की धमकी से डरने की नीति को छोड़ दिया। पीएम मोदी के इस बयान पर जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान राग अलापा। महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, ‘अगर भारत के पास न्यूक्लियर बम दिवाली के नहीं है तो पाकिस्तान ने क्या इसे ईद के लिए रखा है? पीएम मोदी को इस तरह की निम्नस्तर की राजनीति से दूर रहना चाहिए।’
बता दें कि महबूबा मुफ्ती इससे पहले भी कई बार अलग-अलग मामलों को लेकर पाकिस्तान के पक्ष में बोलती रही हैं।
बता दें कि एक दिन पहले पीएम मोदी ने कहा था, ‘भारत ने पाकिस्तान की धमकियों से डरने की नीति को छोड़ दिया, ये ठीक हुआ ना? आप भी यही चाहते हैं ना? हमने आतंकियों के मन में डर पैदा किया, ये ठीक किया ना? हमने पाकिस्तान की सारी हेकड़ी निकाल दी, उसे कटोरा लेकर घूमने के लिए मजबूर कर दिया, ठीक किया ना?

शेयर करें

मुख्य समाचार

Om Birla

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने कहा-न्यायसंगत, शांतिपूर्ण, समृद्ध विश्व के लिए सुस्थापित अंतरराष्ट्रीय व्यवस्था

बेलग्रेड : सर्बिया की राजधानी बेलग्रेड में अंतर संसदीय संघ की 141वीं बैठक में भारतीय संसदीय शिष्टमंडल का नेतृत्व कर रहे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला आगे पढ़ें »

Pranjal Patil

देश की पहली नेत्रहीन महिला आईएएस अधिकारी ने संभाला नया पद

तिरुवनंतपुरम : भारत की पहली दृष्टि बाधित महिला आईएएस अधिकारी प्रांजल पाटिल ने तिरुवनंतपुरम में सहायक कलेक्टर के रुप में पदभार संभाला है। महाराष्ट्र के आगे पढ़ें »

ऊपर