मशहूर ज्योतिषि और भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला का हुआ निधन

नयी दिल्ली : अपने खास अंदाज में भविष्यवाणी करने के लिए मशहूर रहे जाने माने ज्योतिषि और भविष्यवक्ता बेजान दारूवाला का कोरोना संक्रमण के कारण आज गुजरात के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे।
उन्हें कोरोना संक्रमण के चलते 22 मई से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें पहले से भी फेफड़े की तकलीफ थी। उनके बेटे नस्तूर दारूवाला ने उनके यहां के बाहरी इलाके में बने अपोलो अस्पताल में निधन की पुष्टि की।
गणेशा के नाम से करते थे भविष्यवाणी
11 जुलाई 1931 को जन्में (अब वह क्षेत्र पाकिस्तान में) दारूवाला पारसी थे। वह गणेशा के नाम से रोचक अंदाज में भविष्यवाणी करते थे। अहमदाबाद में अंग्रेजी में के प्रोफेसर रह चुके दारूवाला को कोरोना होने की पुष्टि अहमदाबाद महानगरपालिका की ओर से जारी सूची में की गयी थी। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी समेत कई गणमान्य लोगों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल मेें फिर आयी कोरोना की बाढ़, एक दिन में अब तक के सबसे अधिक आये मामले

कोलकाता : वेस्ट बंगाल कोविड-19 हेल्थ बुलेटिन के अनुसार पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सबसे अधिक 743 नये कोरोना वायरस आगे पढ़ें »

दो बार के ओलंपिक चैम्पियन लिन डैन ने अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को अलविदा कहा

बीजिंग : बैडमिंटन के इतिहास में महानतम खिलाड़ियों में शुमार दो बार के ओलंपिक चैम्पियन चीन के लिन डैन ने शनिवार को अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन को आगे पढ़ें »

ऊपर