ममता मीम केस: जेल से छूटने के बाद भाजपा नेता प्रियंका बोलीं- नहीं मांगूंगी माफी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का आपत्तिजनक मीम सोशल मीडिया पर शेयर करने वाली भाजपा नेता प्रियंका शर्मा ने जेल से छूटने के बाद कहा कि वह माफी नहीं मांगेंगी। प्रियंका ने कहा कि, ‘मुझे डराने का प्रयास किया गया लेकिन मैं नहीं डरी। अब डर की गुंजाइश नहीं। साथ ही ये भी कहा कि मुझे किसी से बात नहीं करने दी। प्रियंका ने कहा, ‘मैं माफी नहीं मांगूंगी, मैं केस लडूंगी।’ ‘मुझे कल ही जमानत दे दी गई थी, लेकिन उसके 18 घंटे बाद भी मुझे रिहा नहीं किया गया। मुझे मेरे परिवार और वकील से मिलने नहीं दिया गया। उन्होंने मुझसे माफीनामा लिखवाया।’

सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल सरकार को लगाई थी फटकार

वहीं दूसरी ओर प्रियंका शर्मा को सोमवार को रिहा न करने पर सुप्रीम कोर्ट ने नाराजगी जाहिर की है और उसकी रिहाई में विलंब के लिये राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पहली नजर में प्रियंका की गिरफ्तारी मनमानी है। अगर उसे रिहा नहीं किया गया तो अवमानना का मामला शुरू करेंगे। साथ ही कोर्ट ने कहा कि आधे घंटे में प्रियंका को रिहा किया जाए। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट को बताया गया कि उसे बुधवार सुबह 9.40 पर रिहा किया गया। न्यायमूर्ति इन्दिरा बनर्जी और न्यायमूर्ति संजीव खन्ना की अवकाशकालीन पीठ को भाजपा नेता प्रियंका शर्मा के भाई राजीब शर्मा के वकील ने सूचित किया कि न्यायालय द्वारा मंगलवार को जमानत दिये जाने के बावजूद प्रियंका को तत्काल जेल से रिहा नहीं किया गया।


शेयर करें

मुख्य समाचार

हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स की एक यूनिट में लगी आग, 13 श्रमिक घायल

हल्दिया: पूर्व मिदनापुर जिले के हल्दिया स्थित हल्दिया पेट्रोकेमिकल्स के एक यूनिट में शुक्रवार की सुबह अचानक आग लगने की घटना में 13 श्रमिक झुलस आगे पढ़ें »

एशियाई टेटे चैंपियनशिप : जी साथियान क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले दूसरे भारतीय खिलाड़ी बने

योग्यकार्ता (इंडोनेशिया) : जी साथियान शुक्रवार को उत्तर कोरिया के एन जी सोंग को हराकर एशियाई टेबल टेनिस चैंपियनशिप के पुरूष एकल क्वार्टर फाइनल में आगे पढ़ें »

ऊपर