ममता को राज्य की स्थिति के बारे में जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य : धनखड़

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने शनिवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को याद दिलाया कि राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में राज्यपाल को जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य है। धनखड़ ने ट्वीट कर कहा, ‘ राज्य में कानून-व्यवस्था की बिगड़ती स्थिति और पुलिस की ओर से राजनीतिक पक्षपात किये जाने के मद्देनजर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस बारे में जानकारी देने का आग्रह किया है।’ उन्होंने कहा कि विपक्षी नेता, सांसदों और विधायकों को लगातार निशाना बनाया जा रहा है।

एक वीडियो भी जारी किया

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बारे में उन्हें जानकारी देना संवैधानिक रूप से अनिवार्य है और उनसे जल्द से जल्द अपनी ड्यूटी पूरी करते हुए राज्य की स्थिति से अवगत कराने का वह आग्रह करते हैं। धनखड़ ने 23 जुलाई को भी मुख्यमंत्री से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे में जानकारी देने को कहा था। सख्त लहजे में किए गए एक ट्वीट में राज्यपाल ने बनर्जी से राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति के बारे मे तुरंत अवगत कराने का उनसे आग्रह किया था। राज्यपाल ने इस संदर्भ में एक वीडियो भी जारी किया है जिसमें भी उन्होंने इसी लहजे में बात की है और कहा है कि पुलिस विपक्ष के नेताओं के साथ पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बंगाल में फिर बदली लॉकडाउन की तिथियां, यहां देखें नई तारीखें

कोलकाता : बंगाल की ममता सरकार ने एक ​बार फिर पूर्ण लॉकडाउन की तिथियां बदल दी हैं। पहले अगस्त में 9 दिन पूर्ण लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

हिंदुओं की भावना को नजरअंदाज न करें बंगाल सरकार, 5 को लॉकडाउन वापस लें : भाजपा

कोलकाता :  पश्चिम बंगाल भाजपा ने आरोप लगाया कि राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार ने पांच अगस्त को लॉकडाउन के लिए चुना है क्योंकि उसी आगे पढ़ें »

अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है : चौहान

ब्रेकिंग न्यूज : अयोध्या में कोरोना का प्रकोप, अब एक और पुजारी हुए कोरोना संक्रमित

बंगाल में एंटीबॉडी टेस्ट कराने पर जोर दे रहे हैं लोग, देखें कहां कितने प्रतिशत एंटीबॉडी मौजूद

मोबाइल के हुए 25 साल, भारत में राइटर्स से दिल्ली हुई थी पहली मोबाइल कॉल

करोड़ों माताओं, बहनों के आशीर्वाद से देश नित नयी ऊंचाइयां छूएगा : प्रधानमंत्री मोदी

बाबरी मस्जिद के पक्षकार रहे इकबाल अंसारी को मिला भूमि पूजन का आमंत्रण

कोरोना संक्रमित मरीज की मदद के लिए केएमसी ने जारी किया हेल्प लाइन नंबर

कश्मीर में आतंकवादियों ने किया सैनिक का अपहरण, निजी वाहन को जलाया

ऊपर