मंदिर से चोरी करने के बाद चोर ने वापस लौटाया सामान, फिर किया ऐसा काम कि…

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन विभिन्न प्रकार के वीडियो, तस्वीरें और खबरें वायरल होती है। फिलहाल सोशल मीडिया पर एक और ऐसी खबर वायरल हो रही है जिसे पढ़कर आपके होश उड़ जाएंगे। इसमें एक चोर मंदिर से चोरी करने के उपरांत वापस सामान लौटाने पहुंचा और साथ में एक पर्ची भी छोड़कर चला गया उस पर्ची में उसने कुछ ऐसी चीजें लिखीं जिसे पढ़कर लोग हैरान हो चुके हैं। कुछ दिन पहले एक अज्ञात चोर ने लामता स्थित जैन मंदिर में लाखों रुपए के चांदी के छत्र और चांदी के भमंडल चोरी किए गए। लेकिन बाद में चोर का हृदय परिवर्तन हुआ और उसने चोरी किया सारा सामान वापस कर दिया। इतना ही नहीं, चोर ने चिट्ठी लिखकर माफी भी मांग ली। चोर ने चुराए गए सामान को एक थैले में पैक किया और उसके ऊपर एक पेपर में माफीनामा लिखकर पंचायत भवन के पास एक गड्ढे में रख दिया था। थाना लामटा के मार्केट चैक स्थित शांतिनाथ दिगम्बर जैन मंदिर में बीते सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने जैन मंदिर से चांदी के 9 छत्र, 1 चांदी का भमडंल, 3 पीतल के भमडंल को चुरा कर ले गए थे। चोरी की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी। चोर ने छत्र एवं भमंडल, माफीनामा पत्र के साथ ग्राम पंचायत के नल के गड्ढे में रख गया था। पानी भरने के लिए जैन परिवार इस नल के पास गड्ढे में गए तो थैला दिखाई दिया, जिसे लकड़ी से खोला तो भमंडल की चमक दिखाई दी, जिसकी जानकारी जैन समाज व पुलिस विभाग तक पहुंचाई गई। जानकारी मिलने के उपरांत सभी इकट्ठे हुए और मामले के बारे में पुलिस को सूचित किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पत्नी की रहस्यमय परिस्थिति में मौत, पति गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : सॉल्टलेक में एक महिला की रहस्यमय परिस्थिति में मौत के आरोप में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया है। घटना सॉल्टलेक आगे पढ़ें »

घर को लक्ष्य कर की गयी भारी बमबारी

सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : रात के अंधेरे में भांगड़ के तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर असामाजिक तत्वों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। आगे पढ़ें »

ऊपर