मंजर देख कांप जाएगी रूहः दिल्ली से मजदूरों को लेकर एमपी आ रही बस पलटी, तीन की मौत

ग्वालियरः दिल्ली में लॉकडाउन के बाद से वहां काम करने वाले विभिन्न प्रदेशों के मजदूर वापस अपने गांव लौटने लगे हैं। मजदूर और छात्रों को दिल्ली से लेकर आ रही एक बस ग्वालियर-झांसी हाइवे पर पलट गई है। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर भयावह मंजर देखने को मिला है। जान बचाने के लिए मजदूर खिड़की से बाहर निकलते नजर आए हैं। हादसे में दो मजदूरों की मौत मौके पर ही हो गई है। वहीं, एक का इलाज के दौरान ग्वालियर में मौत हो गई है। इस हादसे में 24 लोग जख्मी हुए हैं। घायल लोगों का इलाज ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल में चल रहा है। बताया जा रहा है कि बस ओवर लोड थी। जोरासी घाटी में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस पलटने के बाद कई मजदूर नीचे दब गए थे। प्रशासन की टीम ने मौके पर पहुंचकर तुरंत लोगों का रेस्क्यू किया है। उसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है।

खिड़की से निकलते नजर आए लोग
बस दिल्ली से टीकमगढ़ जा रही थी। इसमें ज्यादातर मजदूर छतरपुर और दमोह के सवार थे। यह इलाका बुंदेलखंड में आता है। बताया जा रहा है कि बस में सवार ज्यादातर लोग दिल्ली में रहकर काम करते हैं। लॉकडाउन की खबर के बाद सभी लोग अपने घर लौट रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

सीबीआई दफ्तर से 6 घंटे बाद निकलीं सीएम ममता बनर्जी

काेलकाताः नारदा स्टिंग केस में अपने दो मंत्रियों समेत पार्टी के चार नेताओं की सोमवार को गिरफ्तारी के बाद निजाम पैलेस सीबीआई दफ्तर पहुंचीं राज्य आगे पढ़ें »

ऊपर