पत्नी को पीटने वाले पुलिस के बड़े अधिकारी पर चला चाबुक

भोपाल : मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी के साथ घर पर मारपीट की, जिसका वीडियो सामने आने के बाद उन्हें डीजी रैंक के पुलिस अफसर पद से हटा दिया गया है। सस्पेंड होने के बाद उन्होंने यह सफाई दी है कि वह जहां भी जाते थे उनकी पत्नी उनके पिछे आती थी। दरअसल, पुरुषोत्तम शर्मा का वीडियो उनकी पत्नी ने उनके गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर बनाया और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसके बाद पुरुषोत्तम शर्मा भड़क गए और पत्नी के साथ घर पर मारपीट की। पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद शिवराज सरकार ने स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटा दिया और उन्हें गृह विभाग से संबद्ध कर दिया।
डीजी के बेटे ने सीएम और गृह मंत्री से की थी शिकायत
घर पर मारपीट के वीडियो को आधार बनाकर पुरुषोत्तम शर्मा के आईआरएस बेटे ने सीएम और गृह मंत्री से शिकायत की थी। वहीं, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी इस पूरे मामले में बनाय आया, जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। मैंने मीडिया में खबरें देखी हैं। मेरे पास लिखित शिकायत आएगी, तो कार्रवाई होगी। वहीं सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले लोगों को छोड़ा नहीं जाएगा।
पुरुषोत्तम शर्मा की सफाई
इस वीडियो सामने आने के बाद पुरुषोत्तम शर्मा ने अपनी सफाई में कहा कि मैंने कोई अपराध नहीं किया है। यह मेरा पारिवारिक मामला है। वह मुझसे नाराज है, तो मेरे साथ क्यों रह रही है। मेरे पैसों काइस्तेमाल कर विदेश यात्रा करती है। मैं इस पारिवारिक मुद्दे को खुद हल करूंगा। सेल्फ डिफेंस में घर के अंदर केवल झूमाझटकी हुई है। केवल पत्नी और बेटा ही बता पाएंगे कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया है।  पत्नी ने घर में सभी जगह सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। वह हमेशा मेरा पीछा करते रहती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मंदिर की चौखट पर युवक की गला रेतकर हत्या

मिर्जापुर : यूपी के मिर्जापुर में एक मंदिर की चौखट पर एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम मुन्ना पासी आगे पढ़ें »

अदालत ने तबलीगी जमात से जुड़े 20 विदेशियों को बरी किया

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई स्थित एक मजिस्ट्रेट की अदालत ने 10 इंडोनेशियाई और किर्गिस्तान के 10 सहित 20 विदेशियों को बरी कर दिया। इन्हें आगे पढ़ें »

ऊपर