भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का पैर धोकर कार्यकर्ता ने पीया पानी

Fallback Image

गोड्डा : झारखंड के गोड्डा में एक कार्यकर्ता द्वारा बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे के पैर धोकर पीने का मामला सामने आने के बाद से विवाद पैदा हो गया है। सूत्रों के अनुसार, गोड्डा जिले में कलाली से कनभारा के बीच कझिया नदी पर 21 करोड़ की लागत से हाई लेवल पुल बन रहा है, जिसका शिलान्यास करने निशिकांत दुबे आये थे इसी मौके पर गोड्डा प्रखंड के पूर्व महामंत्री पवन कुमार साह मंच पर पहुंचे और सांसद के पैर धो कर पी लिया। पैर धोनेवाली तस्वीर फेसबुक पर अपलोड होने के बाद से सांसद लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सांसद अपने आधिकारिक फेसबुक इस घटना की तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा, ‘आज मैं अपने आप को बहुत छोटा कार्यकर्ता समझ रहा हूं। बीजेपी के महान कार्यकर्ता पवन साह जी ने पुल की खुशी में हजारों के सामने पैर धोकर पी लिया।’

कृष्णजी ने भी पैर धोया था
बाद में बीजेपी सांसद ने सफाई दी कि ‘अपनों में श्रेष्ठता बांटी नहीं जाती और कार्यकर्ता यदि खुशी का इजहार पैर धोकर कर रहा है तो क्या गजब हुआ? पैर धोना तो झारखंड में अतिथि के लिए होता ही है, सारे कार्यक्रम में आदिवासी महिलाएं क्या यह नहीं करती हैं? इसे राजनीतिक रंग क्यों दे रहे हैं? अतिथि का पैर धोना गलत है, अपने पुरखों से पूछिए, महाभारत में कृष्णजी ने क्या पैर नहीं धोया था?’ इस घटना से संबंधित एक विडियो भी सामने आया है जिसमें पवन साह ने कहा कि, अब जब पुल का वादा पूरा होने वाला है, इसलिए उन्होंने गांव वालों के सामने सांसद की सहमति से उनके पैर धोए और उसे पीकर अपना किया वादा पूरा किया।




शेयर करें

मुख्य समाचार

दुनिया के उद्योगपति बंगाल में करें निवेश – ममता

बंगाल आपका स्वागत करता है : सीएम दीघा में शुरू हुआ दो दिवसीय बंगाल ​पिजनेस कांक्लेव सन्मार्ग संवाददाता दीघा : नये उद्योग में निवेश के लिए बंगाल की आगे पढ़ें »

momota

हम लोगों में विभाजन नहीं करते : ममता

सन्मार्ग संवाददाता दीघा : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि विविधता में एकता राज्य की परंपरा है। यहां लोगों को जाति, आगे पढ़ें »

भाजपा संविधान के ‘वी द पीपल’ को ‘वी द हिंदू’ में बदल रही है : तेजस्वी यादव

पश्चिम चंपारण में यौन शोषण के बाद जिंदा जलाई गयी युवती की मौत

बिहार कांग्रेस ने नागरिकता बिल के विरोध में निकाला मार्च

निर्माण श्रमिकों को शीघ्र उपलब्ध करायें चिकित्सा सहायता राशि : सुशील मोदी

assam

नागरिकता बिल : नॉर्थ-ईस्ट में छात्रों का प्रदर्शन हुआ उग्र, 5000 अर्द्धसैनिक बल तैनात

sindhiya

सिंधिया ने कहा-भारतीय संस्कृति और संविधान के खिलाफ है नागरिकता संशोधन विधेयक

britain

हिंदी गानों में हो रहा बिट्रेन चुनाव प्रचार,अनुच्छेद 370 और जलियांवाला हत्याकांड पर वोट की होड़

actor

रणवीर सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, शाहिद ने दिखाई नाराजगी

ऊपर